विकास को छोड़ वार्डबंदी पर राजनीति दुर्भाग्यपूर्ण: आशुतोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री भगवान परशुराम सेना व हिंदू संघ की मीटिंग जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी के मुख्य कार्यालय में हुई। मीटिंग में नगर निगम के आगामी चुनावों को लेकर हो रही वार्डबंदी पर रोष व्यक्त किया गया। मीटिंग को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा आज नगर निगम राजनीति के हत्थे चढ़ राजनीति का अड्डा बन गया है। नगर निगम के चुनावों की आहट से ही बरसाती मेंढकों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है। उन्होंने कहा न तो राजनेताओं को और न ही लडऩे वाले उम्मीदवारों को वार्ड में विकास की चिंता है।

Advertisements

शर्मा ने कहा की कई उम्मीदवार एमसी का चुनाव जीतने के बाद कौंसलर बन जाते है लेकिन फिर भी उन्हें अपने कार्य सूची की जानकारी तक नहीं होती। जिसका खमियाजा वार्ड के लोगों को भुगतना पड़ता हैं। राजनीतिक पार्टियां ऐसे उम्मीदवारों को चयनित करने का काम करती है जो उनकी हां में हां मिलाते है और राजनीतिक पार्टियों द्वारा ऐसे उम्मीदवारों के दम पर डम्मी मेयर चुनने का काम किया जाता है जो मौजूदा मंत्री के इशारों पर कार्य करने के लिए बचनवद्ध होता है। हिंदू संघ के मुख्य सलाहकार पंकज बेदी ने कहा की जल्द ही सेना का शिष्टमंडल जिलाधीश के माध्यम से मौजूदा राज्य सरकार को लिखित में एक मांग पत्र सौंपा जाएगा।

जिसमें सरकार द्वारा कौंसलरों के दायित्व की सूची जारी करने एवं उनके कार्य निर्वाहण संबंधी नोटिफिकेशन जारी करने की मांग रखी जाएगी ताकि आम लोगों व कौंसलरों को स्वयं अपने अधिकारों के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा हर वार्ड में पंफलेट बांट लोगों को जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा की बुढ़ापा पैंशन, विध्वा पैंशन और मैडिकल सुविधा के लिए लोगों को भटकना पड़ता है, लेकिन आम नागरिक सडक़ों, नालियों, लाईटों और गंदगी जैसी समस्याओं के निवारण तक ही सीमित रह गया है। इस अवसर पर पंकज बेदी, अभिषेक ऐरी, शेरपुर बातियां के प्रधान हरीश डोगरा, हनी तनेजा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here