वालिया परिवार ने रोटरी आई बैंक को दान किए सतीश के नेत्र, दो जिंदगियां होगी रोशन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। नारायण नगर निवासी सतीश वालिया के परिवार ने सतीश के मरणोउपरान्त रोटरी आई बैंक एण्ड कोर्नियल ट्रांसप्लांटेशन सोसाईटी की प्रेरणा सेे सतीश के नेत्र दान किये। इस प्रक्रिया को डॉ.सौरभ मित्तल थिण्द आई अस्पताल जालन्धर की टीम ने इस पुण्य कार्य को बड़ी श्रद्धा और विनम्रता से सम्पन्न किया।

Advertisements

इस अवसर पर रोटरी आई बैंक व कोर्नियल ट्रांसप्लांटेशन सोसाईटी के प्रधान जे.बी.बहल ने परिवार का धन्यवाद करते हुये कहा कि आपने जो ये शुभ कार्य किया है, इससे दो ऐसे लोगों को रोशनी मिलेगी जो इस समय तक अन्धकार की दुनियां में बड़ा कष्टपूर्ण जीवन व्यतीत कर रहे थे। अब वो आपके इस महान कार्य को पुन: इस सुन्दर दुनिया को देख सकेगे और आपको दुआयें देते रहेंगे।

संस्था के सी.वाईस प्रधान संजीव अरोड़ा जी ने इस अवसर पर आये हुए परिवार के सदस्य बेटी मीनू चड्ढा, मोना अरोड़ा एवं शालिनी सुपुत्र विनोद वालिया, दीपक वालिया एवं मुनीश चड्ढा एवं रिश्तेदारों को धन्यवाद किया व नेत्रदान के महत्व के विषय में बताया। इस अवसर पर संस्था के सी.सदस्य सरदार जसवीर सिंह जी भी उपस्थित थे। आशोक मेहरा जोकि कांग्रेस के एक वरिष्ठ सदस्य हैं, संस्था को विश्वास दिलाया कि जब भी मुहल्ले में कोई ऐसी अकस्मात् मृत्यु होगी, तो उन्हें नेत्रदान करने के लिए प्रेरित किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here