एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने घर-घर जाकर छेड़ा कोरोना जागरूकता अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एंटी कोरोना टास्क फ़ोर्स के जिला अध्यक्ष जसविंदर सिंह व अध्यक्ष महिला विंग लखविंदर कौर ने कोरोना के प्रति अपनी जंग को जारी रखते हुए आज अपनी टीम के साथ होशियारपुर टीम मैंबर के साथ मिलकर होशियारपुर के बीरबल नगर व बहादुरपुर अलमारी वाला चोंक एरिया में घर घर जा कर लोगो को कोरोना का प्रति जागरूक कर मास्क व सैनिटाईजर बांटे व कोरोना का प्रति सावधानिया बरतने की सलाह दी। इस बीमारी की गंभीरता के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस बीमारी के लक्षणों में तेज बुखार, छींकना, सर्दी और शरीर में दर्द होना शामिल हैं। इससे बचाव के लिए हमें अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोना चाहिए।

Advertisements

मास्क या कपड़े से मुंह को ढंककर रहना चाहिए। भीड़भाड़ वाली जगहों पर बाहर न जाएं। एक-दूसरे से एक मीटर की दूरी बनाए रखें। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें, किसी भी चीज को हाथ लगाने के बाद करीब 20 सेकंड तक हाथों को अच्छे से धोएं, कोरोना वायरस से पीडि़त व्यक्ति के संपर्क में आने से बचें, जुकाम या खांसी से पीडि़त व्यक्ति से करीब 2 मीटर की दूरी रखें। आंख, मुंह या नाक पर बार-बार हाथ न लगाएं, साबुन या सैनिटाइजर से हाथों को अच्छी तरह साफ करते रहें। फोन या दूसरी जरूरी चीजें जिनका आप ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, उनमें भी सफाई का विशेष ध्यान रखें।

इस मौके पर एंटी कोरोना टास्क फोर्स की अध्यक्ष लखविंदर कौर, नीतू नयर, शालिनी, नीरज, सोनू बाला, जिला अध्यक्ष जसविंदर सिंह भारतीय, मंजीत कौर, करमजीत कौर, मनजिंदर सिंह बैंस, सुनीता धीमान आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here