रैड रिबन क्लब ने लोगों को नोवल कोरोना वायरस के प्रति किया सुचेत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर के रैड रिबन क्लब की तरफ से नोवल कोरोना वायरस प्रोग्राम से सम्बन्धित लोगों में जागरूकता फैलायी जा रही है। सरकारी कॉलेज के रैड रिबन क्लब की तरफ से सहायक डायरैक्टर युवक सेवायें होशियारपुर के प्रीत कोहली के निर्देशानुसार प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में डॉ अविनाश कौर और रैड रिबन क्लब इंचार्ज प्रो विजय कुमार के सहयोग से नोबल कोरोना वायरस प्रोग्राम से सम्बंधित सैमीनार, बैबीनार, पोस्टर बनाने, सलोगन लिखने और घर-घर जाकर जागरूकता फैलाने और पैंमफलैट बांटने से सम्बंधित समारोहों का आयोजन किया गया।

Advertisements

सैमीनार में डॉ अविनाश कौर ने कॉलेज के स्टाफ अैर लोगों को नोवल कोरोना वायरस के प्रति सुचेत करते हुए कहा कि जिस तरह यह वायरस फैल रहा है उसे देखते हुए बीमारी से सम्बंधित बनाये गये सरकारी नियमों की पालना करना अति आवश्यक हो गया है, तथा हम बीमारी से अपना तथा दूसरों का बचाव कर सकते हैं। प्रो विजय कुमार ने इस अवसर पर घर-घर जाकर क्लब के सदस्यों को पैम्फलैट दिये, जिस पर वायरस से सम्बंधित जानकारी लिखी गई थी। यह पैम्फलैट विद्यार्थियों ने अपने घरों के आस-पास लोगों में बांटे ताकि समाज में वायरस सम्बंधी जागरूकता फैलायी जा सके।

विद्यार्थियों ने इस अवसर पर पोस्टर बनाकर, सलोगन लिखकर ऑनलाईन प्रो0 विजय कुमार की अगुवाई में जागरूकता फैलायी तांकि लोग बीमारी से अपना बचाव कर सकें। उन्होंने घरों में जाकर मासक पहनने, दूरी बनाये रखने, बार-बार हाथ धोने और आवश्यकता पडऩे पर ही लोगों को घर से बाहर निकलने के लिए प्रेरित किया। प्रो0 विजय कुार ने भी विद्यार्थियों के साथ पैम्फलैट बांट कर ऑनलाईन बैबीनार के माध्यम से वायरस सम्बंधी जागरूकता फलाई तांकि सरकारी निर्देशों की पालना की जा सके और वायरस का अंत हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here