डिप्टी कमिश्नर थोरी ने सेवा केन्द्रों में पेंडेंसी घटाने वाले 15 अधिकारियों को किया सम्मानित

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को सेवा केन्द्रों में पेंडेंसी कम करने और जालंधर को सबसे कम पेंडेंसी वाला जिला बनाने में अहम योगदान डालने व बेमिसाल प्रदर्शन करने वाले 15 आधिकारियों /कर्मचारियों को सम्मानित किया है।

Advertisements

डिप्टी कमिशनर ने शुक्रवार को नगर निगम की लोकल रजिस्ट्रार मधु भारद्वाज, एएसआई दिलबाग सिंह, क्लर्क सतिन्द्र सिंह, एएमओ कुलवंत सिंह, जि़ला मैनेजर सेवा केंद्र हरप्रीत सिंह, सैक्शन इंचार्ज इंजीनियर जसवीर सिंह, विजय सिंह, डा. रोहित शर्मा, डा. राजेश शर्मा, डाटा मैनेजर विजय इंद्र पाल, जि़ला तकनीकी को-आर्डीनेटर हतिन्दर कुमार, जि़ला ई-गवर्नेंस को-आर्डीनेटर गुरप्रीत सिंह, सहायक जि़ला ई-गवर्नेंस को-आर्डीनेटर संजीव कुमार, जि़ला विकास प्रशिक्षु सोमा शेखर गंगोपाध्याए और सेवा केंद्र के संचालक नवनीत कुमार को उनकी बढिय़ा कारगुजारी के लिए प्रशंसा पत्र और स्मार्ट फिटनेस बैंड देकर प्रोत्साहित किया।

इन सभी आधिकारियों व मुलाजिमों की नागरिक केंद्रित सेवाओं को निर्धारित समय में यकीनी बनाने की दृढ़ता की तारिफ करते हुए डिप्टी कमिशनर ने उनसे अपील की कि वह अपनी ड्यूटी को इसी निपुणता से निभाना जारी रखें, ताकि जालंधर जिला इस क्षेत्र में अग्रणी बना रहे। उन्होंने कहा कि आधिकारियों व मुलाजिमों की सख़्त मेहनत से ही भारत सरकार द्वारा लोगों को सेवायें पहुँचाने में सुधार लाने की श्रेणी में प्रधानमंत्री पुरुस्कारों के दूसरे पड़ाव के लिए पंजाब में जालंधर जिला का चयन किया गया है। उन्होने आशा वयक्त की है कि सेवा केन्द्रों में ज़ीरो पैंडैंसी को यकिनी बनाने में वे इसी तरह बढिय़ा प्रदर्शन जारी रखेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here