होशियारपुर के कुलविंदर की यू.एस. में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खन्ना ने विदेश मंत्रालय से की उच्च स्तरीय कार्रवाई की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने होशियारपुर के गांव दबुर्जी निवासी कुलविंदर सिंह हैप्पी जिसकी यू.एस. में भेदभरे हालातों में मौत हो गई है, की मौत संबंधी केन्द्रीय विदेश मंत्रालय के समक्ष मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाकर दोषियों के विरु ध सख्त कारवाई करवाने की मांग उठाई है। खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि युनाईटेड स्टेट्स के मैरीलैंड में स्थित बाल्टीमोर शहर में गांव दबुर्जी होशियारपुर के निवासी कुलविंदर सिंह हैप्पी (32) की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो जाने का समाचार प्रकाशित हुआ है।

Advertisements

जिसमें उसके पिता अमरीक सिंह ने अपने बेटे कुलविंदर सिंह हैप्पी का कत्ल होने का शक जाहिर किया है। श्री खन्ना ने इस मामले में पहल करते हुए केन्द्रीय विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर यह मांग की है कि कुलविंदर सिंह हैप्पी की मौत संबंधी उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए तथा जांच में पाए गए दोषियों को सख्त सजा दिलवाई जाए। श्री खन्ना ने विदेश मंत्रालय से यह भी मांग की है कि कुलविंदर सिंह हैप्पी का पार्थिव शरीर सरकारी खर्चे पर भारत मंगवाया जाए ताकि उसका अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव में हो सके तथा उसके परिजन उसके अंतिम दर्शन कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here