जि़ला स्तरीय वाद्य प्रतियोगिता के नतीजे घोषित, सैकेंडरी वर्ग में गुरप्रीत, माध्यमिक में युवराज अव्वल

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 वें प्रकाश पर्व को समर्पित कार्यक्रमों की श्रृंख्ला में स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला का नेतृत्व में करवाए जा रहे ऑनलाइन शैक्षिक मुकाबलों के तहत वाद्य प्रतियोगिता के जि़ला स्तर के नतीजे घोषित किए गए हैं। सचिव स्कूल शिक्षा कृष्ण कुमार की देख-रेख में चल रहे इन मुकाबलों में जालंधर जि़ले के सरकारी स्कूलों के सैकेंडरी, माध्यमिक और प्राइमरी वर्ग के 770 से ज्यादा विद्यार्थियों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लेकर श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के प्रति अपनी श्रद्धा का प्रदर्शन किया।

Advertisements

इसके साथ ही विशेष ज़रूरतों वाले विद्यार्थियों ने भी तीनों ही वर्गों में हिस्सा लिया। जि़ला शिक्षा अफ़सर (सै.) हरिन्दरपाल सिंह और उप जि़ला शिक्षा अफ़सर (सै.) राजीव जोशी ने राज्य शिक्षा खोज और प्रशिक्षण परिषद की तरफ से करवाए गए जि़ला स्तरीय मुकाबलों के विजेताओं और उनके अध्यापकों को मुबारकबाद देते हुए बताया कि सैकेंडरी वर्ग के जि़ला स्तरीय वाद्य मुकाबलो में गुरप्रीत सिंह पुत्र रघबीर सिंह सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल शेर ने पहला, महक कौर बेटी रछपाल सिंह सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल नकोदर ने दूसरा और मनप्रीत कौर बेटी मनजीत सिंह सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल अठौला ने तीसरा स्थान हासिल किया जबकि माध्यमिक स्तर के मुकाबलो में युवराज पुत्र मनजीत कुमार सरकारी माध्यमिक स्कूल शाहकोट ने पहला, सुखविन्दर सारंग पुत्र सुशील कुमार सरकारी हाई स्कूल रायपुर रसूलपुर ने दूसरा और जुझार सिंह पुत्र मनजीत सिंह सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल अठौला ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इसके इलावा विशेष ज़रूरतों वाले विद्यार्थियों के माध्यमिक वर्ग में अंमृतपाल सिंह पुत्र गुरबख़श सिंह सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल बस्ती मि_ू पहले स्थान पर रहा। इस मौके जि़ला नोडल अफ़सर (सै.) प्रेमलता ने बताया कि इन मुकाबलों के संचालन में स्कूल प्रमुखों, अध्यापकों, विद्यार्थियों और अभिभावकों का कीमती सहयोग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here