राष्ट्रीय युवा वाहिनी के परिवार में हो रही दिन-प्रतिदिन बढ़ौतरी: अश्विनी शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राष्ट्रीय युवा वाहिनी की एक बैठक जिलाध्यक्ष अश्विनी छोटा के नेतृत्व में बहादुरपुर में हुई। बैठक के दौरान राष्ट्रीय युवा वाहिनी की तरफ से किए जा रहे कार्यो संबंधी विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अश्विनी छोटा ने कहा कि राष्ट्रीय युवा वाहिनी का मिशन सनातन धर्म का विस्तार व प्रचार करने के साथ-साथ समाजिक कार्यो में अपना योगदान देना तथा समाजिक कार्यो में अहम योगदान देने वालों को सम्मानित करके उनका हौंसला बढ़ाना है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पंडित राजन शर्मा को राष्ट्रीय युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष , समीर पंडित को अज्जोवाल का प्रधान , नरिंदर कुमार को वार्ड नंबर-1 शिवालिक इन्कलेव का उपाध्यक्ष,राकेश शारदा को वार्ड नंबर-1 शिवालिक इन्कवेल का महासचिव व गौरव कुमार को राष्ट्रीय युवा वाहिनी की एक्टिव सदस्य नियुक्त किया गया। इस दौरान राष्ट्रीय युवा वाहिनी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए शहर में सैनेटाइजर करके लोगों की सेवा करने वाले योद्धाओं नरिंदर सिंह मल्होत्र, प्रदीप कनवर, राजन पंडित, राज कुमार, अंकुश मल्होत्र, विशाल कुमार ऐरी को सम्मानित किया गया।

इस दौरान शिक्षा के क्षेत्र में अपनी सेवाएं देने वाले प्रिंसीपल राज कुमार सैनी को भी उनकी उत्कृष्टि सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। जिलाध्यक्ष अश्विनी शर्मा छोटा ने बताया कि प्रिंसीपल राज कुमार सैनी ने उनको विश्वास दिलाया कि अगर किसी बच्चे को पढ़ाई के लिए किसी तरह की भी मदद की जरूरत होगी तो वह हमेशा तैयार है। चाहे किसी बच्चे को किताबों की जरूरत हो, ट्य़ूशन की जरूरत हो, किसी विषय को लेकर कुछ समझना हो तो वह यह सेवाएं बिल्कुल निशुल्क उनको मुहैया करवाएंगे। उन्होंने राष्ट्रीय युवा वाहिनी की तरफ से किए जा रहे कार्यो की सराहना करते हुए उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर महासचिव सुखबीर सिंह, विकास कुमार, शिव कुमार, दीपक पूरी, साहिल वधवा, डा. गुरमीत सिंह, अनमोल जैन, विशाल ऐरी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here