मैडिकल व पैरा मैडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए लगाए रोजगार मेले में नौजवानों ने दिखाया उत्साह: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार अभियान के अंतर्गत आज जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में मैडिकल, पैरामैडिकल व अन्य सहायक स्टाफ के पदों की भर्ती के लिए रोजगार मेला आयोजित किया गया। इस विशेष रोजगार मेले में जिला होशियारपुर व जालंधर के नामी 10 प्राइवेट अस्पतालों की ओर से हिस्सा लिया व अलग-अलग क्षेत्रों के नौजवानों का चुनाव किया। इस दौरान जिलाधीश अपनीत रियात ने रोजगार मेले में पहुंच कर मेले का जायजा लिया और इंटरव्यू की प्रक्रिया के बाद अलग-अलग प्राइवेट अस्पतालों की ओर से चुने गए प्रार्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे।

Advertisements

जिलाधीश ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से नौजवानों को अधिक से अधिक रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए जिले में लगातार रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज का रोजगार मेला विशेष रुप से मैडिकल व पैरा मैडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए लगाया गया था, जिसके प्रति नौजवानों ने खासा उत्साह दिखाया है। उन्होंने बताया कि रोजगारा मेले में एम.बी.बी.एस, बी.ए.एम.एस, जी.एन.एम, बी.एस.सी व एम.एस.सी(नर्सिंग), डिप्लोमा इन लैब टैक्नीशियन, फार्मासिस्ट, ड्राइवर, वार्ड अटेंडेंट, स्वीपर आदि के पदों के लिए भर्ती की गई है।

उन्होंने जिला रोजगार अधिकारी कर्म चंद, प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा व विभाग की पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम की ओर से की गई कड़ी मेहनत के कारण ही जिले में लगने वाले रोजगार मेलों को सफलता मिल रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस तरह के रोजगार मेले लगते रहेंगे। उन्होंने नौकरी के इच्छुक नौजवानों से जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो के कार्यालय में संपर्क करने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here