महाराणा प्रताप अकादमी ने जीता गांधी एवं शास्त्री जी के जन्मदिन को समर्पित हाकी मैच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में महाराणा प्रताप हाकी अकादमी की तरफ से फ्रैंडली हाकी मैच का आयोजन किया गया। इस मौके पर सीनियर राष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी अरविंदर कौर ने विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जी के जीवन से शिक्षा लेकर उनके आदर्श अपने जीवन में धारण करने की प्रेरणा की।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अकादमी के चेयरमैन रणजीत सिंह राणा और उनकी टीम की तरफ से हाकी को प्रफुल्लित एवं और लोकप्रिय बनाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं उनके सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं तथा बच्चे अन्य खेलों के साथ-साथ हाकी से भी जुड़ रहे हैं। इस दौरान रणजीत सिंह राणा ने अरविंदर कौर व अन्य मेहमानों का स्वागत करते हुए अकादमी के उद्देश्यों और प्राप्तियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हाकी उनका जीवन है तथा इसकी बेहतरी के लिए जो भी बेहतरीन प्रयास हैं किए जा रहे हैं।

इस दौरान अजड़ाम एवं महाराणा प्रताप हाकी अकादमी की टीम के बीच बहुत ही रोमांचक मैच खेला गया। जिसे महाराणा प्रताप हाकी अकादमी ने 6-3 से जीत लिया। इस मौके पर संदीप सिंह, सुरिंदर सिंह, मनोज कुमार, जतिंदर सिंह, अरुणदीप सिंह, परमजीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here