अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर ने मोगा को हराया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में होशियारपुर ने मोगा की टीम को 7 विकेट से हराकर 6 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर व मोगा के बीच खेले गए मैच मोगा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए। जिसमें दिलजोत ने 48 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की और से गेंदबाजी करते हुए योगेश्वर ठाकुर ने 4, मोहित ने 3 व शिव सिना ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। होशियारपुर की टीम ने मोगा की टीम के 153 रन के जवाब में 185 रन बनाए जिसमें होशियारपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए राजू ने 40, जसकीरत सिंह 34 नॉट आऊट, संदीप ने 28 व नमन ने 24 रन का योगदान दिया।

Advertisements

-7 विकेट से जीत दर्ज कर अर्जित किए 6 अंक

पहली पारी में 32 रन के पिछडऩे के बाद मोगा की पूरी टीम दूसरी पारी में केवल 76 रन ही बना सकी। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए शिव सिना व मोहित ने 5-5 विकेट अर्जित किए। जीत के लिए 45 रन का लक्ष्य लेकर होशियारपुर की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 45 रन बनाकर इस मैच में मोगा की टीम को 7 विकेट से हरा दिया। जिला होशियारपुर की टीम को इस जीत के साथ 6 अंक मिले तथा मोगा की टीम कोई भी अंक हासिल नहीं कर पाई।

इस मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएन के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला, चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव, एच.डी.सी.ए. कोषाध्यक्ष डा. अवनीश ओहरी, संयुक्त सचिव विवेक साहनी, डा. राज कुमार सैनी आदि सभी एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने टीम को अपनी शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मुकाबला 4 व 5 दिसंबर को जिला नवांशहर के साथ होगा। इस जीत पर डा. दलजीत खेला ने जिला कोच दलजीत सिंह व दविंदर कौर को बच्चों को और मेहनत से क्रिकेट की बुलंदियों तक पहुंचानेव जिला क्रिकेट को आगे लेकर जाने के लिए भी अपनी शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here