विदेश भेजने का झांसा देकर 12 लाख की ठगी करने वाले बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। बेट इलाके के गांव जलालपुर निवासी एक नौजवान को विदेश भेजने का झांसा देकर 12 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में टांडा पुलिस ने गांव माड़ी टांडा निवासी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला लखबीर लाल पुत्र मुंशी लाल निवासी जलालपुर के बयान के आधार पर लवप्रीत और उसके पिता सुरजीत डॉक्टर निवासी माड़ी टांडा हरगोविंदपुर गुरदासपुर के खिलाफ दर्ज किया है।

Advertisements

अपने बयान में लखबीर लाल ने बताया कि उक्त आरोपी उसके गांव में डॉक्टर की और ट्रैवल एजेंट की दुकान करते हैं। फरवरी 2019 को उसने उक्त आरोपियों के झांसे में आकर अपने पुत्र विजय कुमार को पुर्तगाल भेजने के लिए 12 लाख रुपए में सौदा तय किया और अप्रैल महीने में 3 लाख रुपए भी दे दिए। 13 अप्रैल को उसका पुत्र दिल्ली चला गया जहां से उन्होंने उसके पुत्र की पुर्तगाल की जगह ग्रीस की फ्लाइट करवाई।

जब उन्होंने उसके पुत्र को पुर्तगाल भेजने की बात की तो उन्होंने कहा कि बाकी पैसे दो और वह उसके पुत्र का कार्ड बनवा कर पुर्तगाल भेज देंगे। बाकी रकम लेने के बावजूद भी उसका पुत्र ग्रीस में फंसा रहा। अपने साथ हुई ठगी की शिकायत जिला पुलिस मुखी को देने के बाद जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here