विरोधी पार्टियां अपनी नाकामी छिपाने के खातिर कर रही किसानों को भ्रमित: खन्ना

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। किसानों को फायदा पहुंचाने वाला है खेती संशोधन बिल , सिफऱ् विरोधी पार्टीयां अपनी नाकामी छिपाने के ख़ातिर कर रही किसानो को भ्रमित । उपरोक्त बातें भाजपा राष्ट्रीय उपप्रधान अविनाश राय खन्ना स्थानीय बाबा बूटा भगत मंदिर में माथा टेकने के बाद पत्रकारों के समक्ष कहीं। उनके साथ भाजपा राज्य कार्यकारिणी सदस्य जवाहर लाल खुराना भी मौजूद थे।

Advertisements

इस दौरान अविनाश राय खन्ना ने कहा कि केंद्र की सरकार ने जितने भी फैसले लिए हैं सभी जनहित तथा देशहित के फैसले हैं। प्रदेश में विरोधी पार्टियां किसानों को गुमराह करने में लगी हुई हैं। केंद्र सरकार की ओर से पास करवाए गए खेती संशोधन बिल पूरी तरह किसानो के हक़ के बिल हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसी भी फ़सल का एमएसपी खत्म नहीं किया है तथा ना ही मंडीकरण को ख़त्म किया गया है। इन बिलों के द्वारा किसानो को अपनी फ़सल कहीं भी बेचने का अधिकार होगा तथा फ़सल का रेट भी उन्हें पूरा मिलेगा।

इस दौरान मंदिर प्रबंधन की ओर से उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर साहिल खन्ना, जवाहर लाल खुराना, बगीचा सिंह गुरु, सुभाष चावला, राजन सोंधी, अनिल कुमार गोरा, बिमल अरोड़ा, सुभाष चावला,पवन बहल , प्रभ दयाल सहोता व् अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here