शहीद मक्खन सिंह स्कूल में ब्लॉक स्तरीय मुकाबलों के विजेताओं को किया गया सम्मानित

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित समागमों की लड़ी में स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला के नेतृत्व और सचिव स्कूल शिक्षा कृष्ण कुमार की देख -रेख में चल रही ऑनलाइन मुकाबलों के नतीजों की घोषणा कर दी गई है। यह मुकाबले जिला शिक्षा अधिकारी स. जगजीत सिंह की देखरेख में करवाए जा रहे हैं।

Advertisements

प्रिंसिपल मीनम शिखा ने बताया कि स्कूल की छात्राओं ने ब्लॉक स्तरीय मुकाबलों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए स्कूल का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि 11वीं कक्षा की छात्रा हरप्रीत कौर ने भाषण प्रतियोगिता में पठानकोट 3 ब्लॉक में प्रथम स्थान , सातवीं कक्षा की छात्रा दीपिका ने भाषण प्रतियोगिता में दूसरा स्थान और इसी तरह 12वीं कक्षा की छात्रा सविता ने पोस्टर मेकिंग मुकाबले में दूसरा स्थान प्राप्त करके स्कूल और अपने माता-पिता का नाम रोशन किया।

जिला शिक्षा अधिकारी स. जगजीत सिंह ने छात्राओं की इस सफलता के लिए उन्हें, उनके माता-पिता, स्कूल प्रिंसिपल और स्टाफ को बधाई दी है। प्रिंसिपल मीनम शिखा ने बताया कि छात्राओं की सफलता के लिए गाइड अध्यापक किरण सैनी ,आशा महाजन और बृजराज काफी योगदान है। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं , उनके अभिभावकों और स्टाफ को बधाई दी द्यआज प्रिंसिपल और स्कूल स्टाफ की ओर से विजयी छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सतीश बाला ,सीमा कटोच, नीरू बाला ,अंजू बाला और बृजराज आदि अध्यापक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here