25 लाख की लागत से करवाया जा रहा जांगनीवाल से गौंदपुर रोड के काजवे का काम: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के गांव जांगनीवाल तथा आसपास के लोगों को पिछले लंबे समय से पानी की निकासी को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके लिए हलका विधायक डा. राज कुमार की तरफ से इस समस्या का हल करवाने के लिए पंजाब सरकार के ध्यान में लाया गया था। जिसके बाद पंजाब सरकार की तरफ से जांगनीवाल से गौंदपुर रोड़ पर काजवे के काम के लिए 25 लाख रुपये जारी किए गए हैं। विधायक डा. राज ने कहा कि बारिश के दिनों में इस रोड़ पर पानी इक्ट्ठा हो जाता है जिससे राहगीरों तथा आसपास के गांवों के लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी।

Advertisements

लेकिन अब पंजाब सरकार द्वारा भेजी ग्रांट से इस काजवे का काम जल्द पुरा हो जाएगा। इस दौरान डा. राज कुमार ने काजवे के चल रहे काम का निरीक्षण किया तथा जल्द ही यह लोगों को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस काजवे से पुल का काम भी लिया जाएगा। इस अवसर पर डा. राज ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ विरोधी पार्टियों के नेताओं द्वारा लोगों को गुमराह किया जा रहा है कि केन्द्र सरकार या आम आदमी पार्टी की तरफ से इस काजवे को बनवाया जा रहा है। लेकिन डा. राज ने लोगों को स्पष्ट किया कि कुछ नेता अपनी औछी राजनीति के चलते भोले-भाले लोगों को गुमराह कर रहे हैं परंतु सच्च यह है कि इस काजवे को बनाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से ग्रांट जारी की गई है जिससे यह काम करवाया जा रहा है।

इस मौके पर डा. राज ने पी.डब्ल्यू.विभाग, एसडीओ तरसेम सिंह तथा उनकी टीम का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस काजवे को बनाने के लिए बढिय़ा गुणवत्ता वाला मैटिरियल का उपयोग किया। इस मौके पर गांव वासियों ने डा. राज का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि वह अपने हलके में हरमन प्यारे नेता हैं जो किसी भी व्यक्ति की परेशानी पर गौर करते हैं तथा उसके निवारण के लिए कड़े कदम उठाते हैं। इस अवसर पर करमजीत सिंह परमार, शकुंतला देवी, अभिनाश कौर, बख्शो, हरदीप कौर, पिंकी पंच, प्यारा सिंह, बलदेव सिंह, बलविंदर सिंह, द्वारका, हरविंदर, प्रवीन कौर, हैप्पी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here