भारतवासियों के दिल में बसे हैं नरेंद्र मोदी: निपुण शर्मा

nipun-sharma-against-congress-govt-punjab-regarding-cm-religios-yatra

सोम प्रकाश की जीत पर कार्यकर्ताओं व जनता का जताया आभार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा के महामंत्री व पार्षद निपुण शर्मा ने देश में भाजपा की प्रचंड जीत पर अकाली-भाजपा नेताओं व वर्करों को बधाई दी है व जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लोकसभा हलका होशियारपुर में भी भाजपा-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार सोम प्रकाश की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि लोकसभा क्षेत्र में नेताओं व वर्करों द्वारा तेज स्तर पर किए भाजपा सरकार की नीतियां दर्शाते चुनाव प्रचार, रैलियां इत्यादि के साथ-साथ जनता ने भी पूरा सहयोग दिया है।

Advertisements

देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस वीरता का परिचय दिया, देश में महिलाओं की दयनीय स्थिति से उनको उभारा, हर धर्म व वर्ग का सम्मान करते हुए उन्हें एकसूत्र में पिरोया और देश की जनता ने भी उनपर पूरा विश्वास जताते हुए पुन: बागडोर मोदी के हाथ में सौंप दी है। जिससे साबित होता है कि लोगों के दिलों-दिमाग पर मोदी ही छाए हुए हैं। नरेंद्र मोदी का नारा सबका साथ-सबका विकास को सफल बनाने में देश की जनता ने भरपूर से सहयोग दिया और बड़ी जीत हासिल की। बहुमत के साथ-साथ सर्वमत से विजयी रहे नरेंद्र मोदी देश की नुहार बदलने में सक्रिय भूमिका निभाते हुए भारत को एक विकसित देश बनाएंगे।

लोकसभा हलका होशियारपुर में भाजपा-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार सोम प्रकाश की जीत पर उन्हें बधाई देते कहा कि सोम प्रकाश द्वारा करवाए गए विकास कामों को देखते हुए जनता ने भारी मतों से उन्हें जीत दिलवाई है। अकाली-भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से ही लोकसभा हलका होशियारपुर में इतनी बड़ी जीत हासिल हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here