हिन्दू संगठनों ने मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाने के आक्रोश में मुख्यमंत्री गहलोत का फूंका पुतला

शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना बाल ठाकरे के हल्का प्रधान प्रिंस शर्मा के नेतृत्व में हिन्दू संगठनों ने शाम चौरासी में राजस्थान में मंदिर के पुजारी को जिन्दा जलाने के आक्रोश में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका। इस दौरान श्री राजपूत करनी सेना के पंजाब प्रधान विनोद ठाकुर ने बताया की हिन्दू संगठनों ने जाम लगा कर शाम चौरासी चौंक में गहलोत सरकार के विरुद्ध गहलोत सरकार मुर्दाबाद, कांग्रेस सरकार मुर्दाबाद, संत समाज पर अत्याचार नहीं सहेंगे आदि के नारों से शाम चौरासी गूंज उठा।

Advertisements

सेना के जावेद खान ने राजस्थान के भू-माफिया द्वारा मंदिर के पुजारी की हत्या की घटना की घोर निंदा की । राजस्थान के खरौली जिले के बुकना गांव में मंदिर के जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को जिंदा आग के हवाले कर दिया। शिव सेना (बाल ठाकरे) के हल्का प्रधान प्रिंस ने कहा कि इस घटना ने ब्राह्मणों को झंझोर कर रख दिया। आज ब्रह्मणा भारत के हर राज्य में अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है। कहीं न कहीं ब्राह्मणों के विरुद्ध देशव्यापी षड्यंत्र चलाया जा रहा है। पं.कृष्णा ने कहा कि विभिन्न राज्यों में ब्राह्मण की हत्याओं की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिस पर केंद्र एवं राज्य सरकारें इंसाफ दिलाने की बजाय चंद रुपये देकर लीपा पोती करने में लगी है।

शाम चौरासी सिटी प्रधान सनी पंडित ने कहा कि कुंभकर्ण की नींद में सोई हुई सरकारों को जगाने के लिए आंदोलन किया जाएगा। जल्द ही केंद्र एवं राज्य सरकारों को शहीद पुजारी बाबूलाल को इन्साफ़ दिलाने के लिए एवं आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए मांगपत्र सौंपा जाएगा। इसमें पं.राजेश झा, सिटी वॉयस प्रधान परमजीत पाला ,हरजिंदर सिंह, बलजीत सिंह, अजय चोपड़ा, सुरिन्दर मोहन गुप्ता, श्याम सुन्दर, विशाल शर्मा, कृष्णा, रमन ढिल्लों , जय शंकर बगा, केशव, पंकज बेदी,मोहन लाल,गोपी, दलजीत सोहल, रितनेश, अंकुश, चेतन शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here