कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने ऊना रोड़ बुल्लावाड़ी पर बना बस क्यू शैल्टर जनता को किया समर्पित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने जहां प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा दिया है वहीं युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध करवाने के लिए भी एक उत्कृष्ण मंच प्रदान किया है। यह विचार उन्होंने ऊना रोड बुल्लावाड़ी चौक पर बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन करते हुए रखे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब में उद्योगों ने निवेश को बढ़ाया है वहीं लाखों नौजवानों को रोजगार भी उपलब्ध करवाया गया है। इसके अलावा प्रदेश के लोगों को हर बुनियादी सुविधा देने के लिए पंजाब सरकार की ओर से निरंतर प्रयास जारी है। सरकार की ओर से ऐसी कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही जिससे लोगों को कोई समस्या का सामना करना पड़े।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इसी कड़ी में शहर के अलग-अलग स्थानों पर बस क्यू शैल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं ताकि उन्हें धूप या बारिश के दौरान किसी तरह की दिक्कता का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि यह शैल्टर शहर के उन स्थानों पर बनाए जा रहे हैं जहां यात्री बसों का इंतजार करते हैं। आधुनिक ढंग से बनाए गए यह शैल्टर इस हिसाब से डिजाइन किए गए हैं ताकि लोग आराम से वहां बैठकर अपनी बस का इंतजार कर सकें। इस दौरान इंप्रूवमेंट ट्रस्ट होशियारपुर के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सुरेश कुमार, परमजीत कौर, मलकीत चंद, दिनेश कौशल, कर्म चंद, हरविंदर सिंह, अशोक मेहरा, दयाल राम, मंगत राम, प्रेम दत्त शर्मा, अशोक शर्मा, चमन लाल सैनी, रजनीश कुमार, सुरेश चंद्र कौशल, ओम प्रकाश पाठी, वरिंदर दत्त वैद, सुरिंदर पाल सिद्धू, मनमोहन सिंह कपूर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here