भीम नगर में लगाया गया नया ट्यूबवैल जनता को समर्पित, पुरी व जिम्पा ने किया उद्घाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के वार्ड नंबर 17 में पड़ते मोहल्ला भीम नगर में लगाए गए नए य्टूबवैल का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा के दामाद दीपक पुरी ने किया। इस मौके पर उद्योग विकास कारपोरेशन के उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा भी विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर एडवोकेट मनजीत कौर ने ट्यूबवैल शुरु करवाने के लिए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने लंबे समय से चली आ रही लोगों की मांग को पूरा करवाकर राहत प्रदान की है।

Advertisements

इस अवसर पर श्री जिम्पा ने कहा कि श्री अरोड़ा की शहर के विकास को लेकर दूरगामी सोच का ही नतीजा है कि आज शहर के हर वार्ड एवं गांव में एक समान विकास कार्य करवाए जा रहे हैं ताकि लोगों को समस्याओं का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि भीम नगर में लंबे समय से लोगों को पीने के पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा था। जिसे लेकर श्री अरोड़ा ने ट्यूबवैल को शुरु करने के निर्देश जारी किए थे तथा अब इस मोहल्ले के साथ-साथ इसके साथ लगते इलाके में पानी की कमी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मोहल्ले में सडक़ों के निर्माण, लाइटों इत्यादि का कार्य व वार्ड संबंधी आम जनता की बुनियादी सुविधाओं को पहल की आधार पर हल करवाए जाने के लिए भी श्री अरोड़ा द्वारा अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं।

इस अवसर पर एडवोकेट सुखबीर सिंह, अमनदीप दीपा, पूर्व पार्षद सुरिंदर शिंदा, नंबरदार पुरहीरा हरिओम, राकेश कुमार, बब्बल, मुकेश, धीरज शर्मा, चेत राम, निर्मला, किस्मत अली, नेक राम, सरूपी, सोलो देवी, खुशबू, वेदपाल, सुरिंदर, जतिंदर, शिव शाह, रुदल प्रसाद, अखिलेश, पंकज, लालू, जीत राम, उमेश, मंगत राम आदि सहित वार्ड के गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here