शहर को सुंदर व साफ सुथरा बनाने में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: कैबिनेट मंत्री जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि शहर को और बेहतर, सुंदर व साफ सुथरा बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी, जिसके लिए शहर में पैडिंग विकास कार्यों को पहल के आधार पर शुरु किया जाएगा। वे चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर हरमीत सिंह औलख के साथ नगर सुधार ट्रस्ट की स्कीमों का दौरा करने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।
नगर सुधार ट्रस्ट की बंद पड़ी स्कीमों को जल्द किया जाएगा शुरु: चेयरमैन हरमीत सिंह औलख

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर को नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन के तौर पर एक कर्मठ व ईमानदार व्यक्ति मिला है, जिसका उद्देश्य केवल जन सेवा ही है। उन्होंने कहा कि आज वे नवनियुक्त चेयरमैन के साथ होशियारपुर की नगर सुधार ट्रस्ट की सभी स्कीमों का दौरा कर रहे हैं ताकि लोगों तक कम समय में ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं पहुंचाई जा सके। उन्होंने कहा कि शहर को सुंदर व साफ सुथरा बनाने में नगर सुधार ट्रस्ट की स्कीमों का बहुत बड़ा योगदान है और ट्रस्ट को साथ लेकर होशियारपुर को सुंदर शहरों की श्रेणी के पहले पायदान पर खड़ा किया जाएगा।  
नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन हरमीत सिंह औलख ने कहा कि नगर सुधार ट्रस्ट की सभी स्कीमों का दौरा कर वहां की कमियां व शुरु होने वाले विकास कार्यों संबंधी जानकारी हासिल की गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही बंद पड़ी स्कीमों को शुरु कर यहां के पैडिंग कालोनियों, शापिंग कांप्लेक्सों, सडक़ें व अन्य सुविधाओं संबंधी कार्य पूरे किए जाएंगे। इस मौके पर पार्षद बलविंदर सिंह बिंदी, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवारी, एक्सियन कुलदीप सिंह, कमलजीत कम्मा, अजीत सिंह लक्की, वरिंदर वैद व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here