रावण की तरह मोदी के अहंकार का भी होगा अंत: बरिंदर ढिल्लों

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की तरफ के पास किये तीन खेती बिलों के विरोध में पंजाब यूथ कांग्रेस ने आज ऐलान किया कि वह दशहरे के अवसर पर मानसा में रावण की तरह प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जलाकर अपना गुस्सा दिखाएंगे। इससे पहले मानसा के गाँवों में एक साइकिल रैली भी निकाली जायेगी।
यहाँ जारी अपने बयान में पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिन्दर सिंह ढिल्लों ने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी के पुतले जलाने के लिए लोगों का हजूम इक_ा होगा। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार किसानों के लिए रावण की तरह हैं और जल्द ही मोदी सरकार के अहंकार का ख़ात्मा कर दिया जायेगा।

Advertisements

रावण के अहंकार का जिक्र करते हुए बरिन्दर ढिल्लों ने कहा कि राम राज्य में धरती और स्वर्ग के सबसे शक्तिशाली राजा रावण का अहंकार चकनाचूर कर दिया गया था। इसी तरह दुर्योधन, जिसके 100 भाई थे, के अहंकार का भी पांडवों ने नाश कर दिया था। अब मोदी सरकार के अहंकार का किसान अंत करेंगे।

उन्होंने कहा कि हालाँकि कोविड-19 महामारी के दौरान किसानों ने सबको भोजन मुहैया करवाया परन्तु आज मोदी सरकार उनका अपना भोजन छीनने की कोशिश कर रही है। किसान आज मोदी सरकार की तानाशाही के विरुद्ध सडक़ों पर हैं। मोदी सरकार को यह याद रखना चाहिए कि अगर किसान उनको सत्ता में लाने के लिए वोट दे सकते हैं तो वह उनको सत्ता से बाहर भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here