इस्तीफा देने का ड्रामा करना सरकार की नाकामयाबी का सबूत: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 2 नवंबर, प्रदेश के मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी का कृषि बिल वापिस ना लेने पर इस्तीफा देने की बात महज सुर्खियां बटोरने का एक नाटक है। किसानों के हितेषी बन कर इस्तीफा देने का ढोंग करके जिन्दा शहीद बनने की कोशिश कर रहे है । यह शब्द पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश प्रधान विजय सांपला ने कहे है।

Advertisements

सांपला ने कहा कि सरकार इस एक्ट को रद्द करवाने की बात करती है मगर पहले जो 2017 में कांग्रेस सरकार द्वारा बनाये गए है उन्हें रद्द क्यों नहीं किया? हकीकत में कैप्टन सरकार किसानों को गुमराह कर रही है, वो अस्तीफा देने की बात किसानों के हितो के लिए नहीं बल्कि अपनी सरकार की नाकामयाबी को छुपाने के लिए कर रही है। सांपला ने कहा के कांग्रेस ने न तो किसानों के हितो के लिए कोई कार्य किया है ना ही कभी करेंगे।

पूर्व केन्दीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश प्रधान विजय सांपला ने कहा कि सरकार ने किसी भी क्षेत्र में काम नहीं किया चाहे वो दलित हित के लिए हो या उनको मिलने वाली स्कॉलरशिप हो , किसानो के मामले में हो, शगुन स्कीम हो , महिला सुरक्षा हो, बुढ़ापा पेंशन हो , अट्टा – दाल स्कीम हो , सरकार हर क्षेत्र में असफल रही है। सांपला ने कहा कि कांग्रेस अगर मानती है कि इस बात में सच्चाई है कि सरकार हर क्षेत्र में असफल रही है और अपनी जि़म्मेवारी नहीं निभा सकते है तो अस्तीफा दे दे। जो अपनी जि़म्मेवारी निभा सकते है, उन्हें आगे आने का मौका देना चाहिए, महज अस्तीफा देने की बातें करके प्रदेश की जनता को गुमराह न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here