अंतरराष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान में हिन्दुओं की हालत पर दे ध्यान: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी और लोकल बाडी सैल बी.जे.पी. के जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में आज पाकिस्तान का पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि आए दिन पाकिस्तान की सरकार वहां हिन्दुओं के मन्दिर तोड़े जा रहे हैं ओर हिन्दु देवी देवताओं का अपमान हो रहा है जिसे सहन नहीं किया जायेगा।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि वहां हालात एैसे पैदा किये जा रहे हैं कि हिन्दु अपने आप को असुरक्षित समझ रहे है और वहां हिन्दुओं की लड़कियों का अपहरण करके जबरदस्ती शादियां की जा रही हैं और हिन्दुओं का धर्मपरिवर्तन करके उन्हें मुस्लिम बनाया जा रहा है। पाकिस्तान वहां हिन्दुओं को जैसे तैसे समाप्त करके मुस्लिम देश बनाना चाहता है, इसके विपरीत भारत में मुस्लिम सुरक्षित हैं और उनकी अबादी में बढ़ौत्री हो रही है जबकि पाकिस्तान में हिन्दु असुरक्षित हैं और इनकी अबादी नामात्र रह गई है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

कर्मवीर बाली ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय को चाहिए अपनी हाजऱी में दोनों देशों के बार्डर खोल देने चाहिए और बिना खून खराबे के अपनी सहमति से नागरिक जिस देश में जाना चाहें जाकर बस जायें। एैसा करने से जो नागरिक अपने आप को असुरक्षित समझता है वो सुरक्षित हो सकता है और अपने बच्चों सहित बाकि की जिंदगी सुकून से व्यतीत कर सकता है।

कर्मवीर बाली ने कहा कि अगर अंतरराष्ट्रीय समुदाय की इच्छा शक्ति हो तो एैसा सम्भव हो सकता है और शान्ति की स्थापना हो सकती है। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, ईशान कालिया, बलविंद्र कुमार, निर्मल सिंह, गुड्डू सिंह, विद्या भूषण शर्मा, विपन कुमार, दौलत राम, नीरज शर्मा, हरि राम, विनय कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here