वार्ड नंबर 4: गगन बत्तरा भी ठोक सकते हैं ताल, चुनाव लडऩे को चला रहे संपर्क अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर के चुनाव भले ही अभी तक घोषित नहीं हुए हैं। मगर, सरकार की चल रही तैयारियों को देखते हुए इच्छुक उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी दाबेदारी प्रकट करनी शुरु कर दी है तथा हर वार्ड में जहां अपनी-अपनी पार्टी के टिकट पर या फिर टिकट न मिलने पर आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर अपनी किस्मत आजमाने का मन बना रखा है। इसी प्रकार वार्ड नंबर 4 से भाजपा नेता गगन बत्तरा ने ताल ठोक दी है तथा निगम चुनाव लडऩे का बिगुल बजा दिया है।

Advertisements

हालांकि अभी तक बत्तरा ने अपने पत्ते शो नहीं किए हैं, लेकिन उनके द्वारा तैयारियां शुरु कर दी गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार गगन इन दिनों नारायण नगर, सुकी चोई के समीपि शिफ्ट हो गए हैं तथा अपनी पैंठ वाली गलियों में रहने वाले प्रमुख लोगों के माध्यम से अपने हक में वोट बैंक जुटाने में लगे हुए हैं। गगन बत्तरा भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर पार्टी के लिए सेवाएं निभा चुके हैं तथा और भी कई अहम पदों पर रहते हुए पार्टी के लिए कार्य करते हुए आज भी सक्रिय हैं।

तीक्ष्ण सूद खेमे के माने जाते गगन बत्तरा के धूमल परिवार के साथ भी अच्छे संबंध बताए जा रहे हैं। इतना ही नहीं पार्टी हाईकमान में भी उनकी बात रखने वालों की गुड लिस्ट में बत्तरा का नाम चलाया जा रहा है। अगर पार्टी ने उन्हें टिकट न दिया तो यह भी चर्चा है कि गगन आजाद प्रत्याशी के तौर पर अपना भाग्य आजमा सकते हैं तथा उनके द्वारा अभी से तैयारी तेज कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here