मोहम्मद कुर्बान ने थामा भाजपा का दामन, भाजपा नेताओं ने सिरोपा पहनाकर किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा “सब का साथ, सब का विकास “का नारा देकर दूसरी बार सत्ता हासिल की थी, जिसे अमली जामा पहनाने का काम किया है। उक्त विचार पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज के मोहम्मद कुर्बान के भाजपा में शामिल होने के अवसर पर कहे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा अल्पसंख्यक मंत्रालय द्वारा अल्पसंख्यक समाज के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए 5029 करोड़ का प्रावधान रखा है। इसके अलावा अल्पसंख्यक समुदायों के लिए भी कई योजनाएं बनाई है , जिसके चलते अब बड़ी गिनती में अल्पसंख्यक लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में होशियारपुर से वार्ड नंबर 15 के मोहम्मद कुर्बान अपने दर्जनों साथियों समेत भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद व जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने सरोपा पहनाकर पार्टी में शामिल किया। इस मौके पर नए सदस्यों का स्वागत करते हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक मात्र लक्ष्य यह ही रहा है कि देश में सभी धर्मों और संप्रदायों के लोगों को उनका बनता हक मिले। जिसके लिए देश की एनडीए सरकार वचनबद्ध है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि जिला भाजपा परिवार में आए दिन दलित समाज व अल्पसंख्यक समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हो रहे हैं जो स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि भाजपा मात्र एक ऐसी पार्टी है जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता को मान-सम्मान दिया जाता है। उन्होंने अब भाजपा से जुड़े हुए सदस्यों को अपील करते हुए कहा कि नए जुड़े कार्यकर्ता मोदी सरकार द्वारा अल्पसंख्यक वर्ग के लिए शुरू की गई सभी नीतियों को लोगों तक घर-घर पहुंचाने का काम करें। जिससे होशियारपुर व पंजाब में भाजपा और मजबूत हो। इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय पठानिया, जिला उपाध्यक्ष सतीश बावा, धर्मपाल सभरवाल , चंद्रशेखर, तबस्सुम खातुम,हुसैन अली,सोनू,काकू के.के.आर,देवराज, निजाम,दीप, सुमित कुमार,अच्छे लाल, लछमन, लागों राय,नसीम साहिल, शंकर, शंजय राम,रबिन्दर,बिन्देशारी,सूरज कुमार ,चांडीरिका,भारत शर्मा, सुनाली, मनोज कुमार, राज कुमरा, अरुण, कुंदन,चन्दर शेकर सिंह,शंकर,बंटी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here