अगर सरकार असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही नहीं कर सकती तो करणी सेना को दिए जाएं अधिकार: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अमृतसर के गांव मानावाला में भगवान श्री राम के अपमान से आहत श्री राम भक्तों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है तथा असामाजिक तत्वों को सदबुद्धि हेतु प्रार्थना तथा उन पर सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों द्वारा जहां रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं वहीं भगवन्नाम संकीर्तन के माध्यम से इस घटना के रोष को कम करने का भी प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर की अगुवाई में शिव मंदिर कच्चे क्वार्टर में श्री हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ एवं संकीर्तन किया गया। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि भगवान राम हर भारतीय के आराध्य हैं और अपने आराध्या का अपमान हम कभी भी सहन नहीं करेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हमारे गुरुओं, संतों और महात्माओं ने भगवान राम व भगवान श्री कृष्ण की वंदना की है तथा उन्हीं का गुणगान करने की प्रेरणा दी है। लेकिन भारतीय संस्कृति में जन्म लेकर और यहां पर हर प्रकार के ऐशो आरामों का भोग करने वाले कुछेक असामाजिक तत्व जहां भावनाओं को आहत करने का काम कर रहे हैं वहीं उनके द्वारा आपसी भाईचारे एवं एकता को भी खण्ड-खण्ड करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिन्हें रोकना सरकार का कार्य है। इसलिए सरकार को चाहिए कि वे ऐसे लोगों एवं संगठनों को तुरंत प्रभाव से रोक लगाने एवं कार्यवाही करने के लिए कानून को और भी सख्त करे। अगर सरकार ऐसे लोगों को ठीक नहीं कर सकती तो यह जिम्मेदारी करणी सेना को दी जाए। हम इन्हें इन्हीं की भाषा में जवाब देने में सक्षम हैं तथा भविष्य में फिर कोई भी ऐसी हरकत करने की हिमाकत नहीं करेगा। इस दौरान कृष्ण गोपाल आनंद द्वारा श्री हनुमान चालीसा का पाठ किए जाने पर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर श्री हनुमान जी के स्वरुपों की पूजा अर्चना भी की गई। इस मौके पर पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, भारत भूषण वर्मा, अश्विनी छोटा, संदीप सैनी, राकेश चावला, नवनीत भाटिया, कुलविंदर बब्बू, बिन्नी, बिल्ला, मिलन, बिल्लू, भवानी ठाकुर, विक्रम शर्मा, बिक्की राणा, काका मेघोवाल, मनु कटारिया, रिक्की कटारिया, सोनू ठाकुर, नवदीप चीमा, आश्मि अग्रवाल, अभि भाटिया, डी. सिंह, मनदीप पंदेर, अमन मनोचा, मनीष शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here