खन्ना ने सफाई कर्मियों एवं मालीयों संग मनाई दिवाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि जहां समाज में सफाई व्यवस्था को बहाल रखने में सफाई कर्मियों का अहम योगदान है वहीं वातावरण को हरा भरा रखने में मालीयों ने अहम भूमिका निभाई है।
दिवाली के अवसर पर श्री खन्ना ने सफाई कर्मियों एवं मालीयों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज जहां पूरा विश्व कोरोना के संकट से जूझ रहा है ऐसे में जहां सफाई सेवकों द्वारा शहर में सफाई की व्यवस्था को बहाल रखा गया है वहीं मालीयों द्वारा भी वातावरण को शुद्ध एवं हरा भरा रखनें के लिए भरसक प्रयास किए गए हैं जिससे देशवासियों को कोरोना के संकट से लडऩे में मदद मिली है। खन्ना ने कहा कि सफाई सेवकों तथा मालीयों ने कोरोना आपदा में भी अपनी जान जोखिम में डालकर अपने कर्तव्य का निवा्रह किया है।

Advertisements

खन्ना ने कहा कि हमारा यह कर्तव्य बनता है कि दीपावली के शुभ अवसर तथा अन्य त्योंहारों पर हम इन सेवकों के संग अपनी खुशी सांझा करें ताकि उन्हें हम अपनेपन का अहसास करवा सकें। इस मौके पर श्री खन्ना ने सफाई कर्मियों तथा मालीयों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें उपहार भेंट किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here