उदघाटन पे उदघाटन, परन्तु विकास कार्य शुन्य के बराबर: कर्मबीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी व लोकल बॉडी सैल बी.जे.पी. के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने पार्टी वर्करों के साथ बन रही सडक़ों का दौरा किया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि शहर में मिट्टी में मिलाकर जो गटका लगाया जा रहा है लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। मिट्टी सूख कर लोगों की आंखों में पड़ रही है और वातावरण को दूषित कर रही है। गटका सडक़ों पर बिखर कर वाहनों के नीचे आकर कारों के शीशे तोड़ रहा है और जनता को घायल कर रहा हैै ।

Advertisements

वैसे मंत्री साहिब बार-बार एक ही ब्यान दे रहे हैं कि गुणवश्रा से कोई समझौता नहीं किया जायेगा, जबकि सीमेंट में मिलाने के बजाए मिट्टी मिला गटका डाल कर लोगों को सडक़ों के विकास करने की बजाये सजा दी जा रही है। हैरानी इस बात की है जो सडक़ें बनाने बाली हैं उन्हे नहीं बनाया जा रहा जो बनी हुई हैं उन्हे उखाड़ा जा रहा है। कर्मवीर बाली ने कहा कि अभी मात्र 2 महीने ही हुये थे जालन्धर रोड की सडक़ को नगर निगम ने इंटरलॉक टाईलें लगा कर पढ़े गड्डों की मुरमम्त की थी परंतु उन्हे उखाड़ कर चलती सडक़ पर मिट्टी मिला गटका डाल कर दीवाली के त्योहार पर जनता को धूल और गटके से घायल होने का उपहार दिया है।

उन्होने कहा कि चिंतपुर्णी रोड पर बने मां वैष्णो धाम के पीछे की सडक़ इतनी खस्ता हालत में है कि उसपे चलना बड़ा ही मुश्किल काम है और यह सडक़ शमशान भूमि के साथ मिलती है और खस्ता हाल होने के कारण शमशान भूमि की शोभा पर कलंक लगाती है। शमशान भूमि में संस्कार के समय शहरवासी, अफसर और मन्त्री खुद वहां आते हैं पर न जाने इस सडक़ पर अभी तक किसी की नजऱ क्यों नहीं पड़ी। कर्मवीर बाली ने कहा बजाये उदघाटन करके चर्चा करने की बजाए जिस काम का उदघाटन किया हो उसे पूरा किया जाए। उदघाटन पे उदघाटन, उदघाटन पे उदघाटन हो रहे हैं परन्तु कार्य शुन्य के बराबर हो रहे हैं। जहां पर आवश्यकता है वहीं पर सडक़ें बनाई जाएं। इस अवसर पर छोटू राम, राम सरुप, कागा सिंह, सुरेश कुमार, मनोज कुमार, संजीव कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here