डा. राज ने कोरोना टास्क फोर्स के जागरूकता अभियान में लिया भाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 वायरस दोबारा तेजी से फैल रहा है, संसार के कई देशों में इस महामारी का प्रकोप दोबारा बढऩे के कारण दोबारा लॉकडाउन भी किए जा रहे हैं। यह समय है कि हम इस महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियां अपनाने के लिए अपने आप को अपने परिवारिक सदस्यों तथा हर जानकार व्यक्ति को प्रेरित करें।

Advertisements

यह विचार विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने व्यक्त किए। जब वह कोरोना टास्क फोर्स द्वारा आयोजित जागरूकता अभियान में शामिल लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान डा. राज ने चेतावनी देते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ रहे केसों के कारण हमारी लापरवाही भी है तथा हमें सरकार की तरफ से जारी निर्देशों अनुसार अपनी सेहत सुरक्षा के लिए घरों से बाहर निकलने पर मास्क तथा सैनेटाइजर का प्रयोग करना चाहिए। बार-बार हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनाए रखें, इस समय बहुत संभल कर तलने की आवश्यकता है ताकि हम सभी कोरोना से बचाव कर सकें।

इस अवसर पर डा. राज तथा जतिंदर कुमार की अगवाई में कोरोना टास्क फोर्स के सदस्यों ने उपस्थित लोगों में मास्क, सैनेटाइजर वितरित किए। डा. राज ने कोरोना टास्क फोर्स के सदस्यों को भी अपनी गतिविधियां तथा जागरूकता अभियान तेज करने के लिए कहा ताकि बढ़ रहे कोरोना प्रकोप से हम अपने राज्य वासियों और हलका वासियों को सुरक्षित कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here