72 घंटे के अंदर नहीं शुरू हुआ जालंधर मार्ग का निर्माण तो होगा संघर्ष: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जालन्धर रोड कच्चे क्वाटर में आज मोहल्ला निवासियों ने सडक़ पर मिट्टी मिला हुआ गटका डालने से परेशान होकर आज नगर निगम के विरुद्ध पंजाब राजपूत करनी सेना के जनरल सैक्रेटरी लक्की ठाकुर के नेतृत्व में रोष मुजाहरा किया और नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाये गये। इस अवसर पर संघर्ष कमटी के जि़ला प्रधान व लोकल बॉडी बी.जे.पी. सैल के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली विशेष तौर पर शामिल हुये। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि शहर में तोड़ फोड़ ज्यादा हो रही है और निमार्ण कार्य कम हो रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि नगर निगम के चुनाव की आहट ने उद्घाटनों की रफ्तार ज्यादा ही बढ़ा दी है जिन्हें जनता महसूस कर रही है। कर्मवीर बाली ने कहा कि 42 लाख से प्रभात चौंक से कमालपुर चौंक तक बनने वाली सडक़ को सिर्फ पैचअप वर्क करके वो भी अधूरी का इतिश्री कर दिया गया है। गटके सडक़ों पर बिखर रहे हैं और जनता घायल हो रही है और मिट्टी सूखकर आंखों में पढ़ रही है जिसकी किसी को प्रवाह नही हो रही। लोग कह रहे हैं कि मुख्यमन्त्री पंजाब कैप्टन अमरिन्द्र सिंह से मांग की जायेगी कि उद्योगमन्त्री का नाम गिन्नी बुक के लिए भेजा जाये। होशियारपुर की जनता उद्योगमन्त्री को उद्घाटन मन्त्री के नाम से याद करेगी क्योंकि जितने उद्घाटन हो गये हैं आज से पहले कभी नहीं हुये।

इस दौरान कर्मवीर बाली ने कहा कि अगर जालन्धर रोड का काम अगर 72 घंटे के अंदर-अंदर बनना नहीं शुरू हुआ तो धरना दिया जाएगा और धरना तब तक जारी रहेगा जब तक अधूरी सडक़ पूरी नहीं बनती। इस अवसर पर बबलू, सोनू, प्रवीण कुमार, बोबी शर्मा, अजीत सिंह, रोहित, कर्म शर्मा, किशनपूरी, रमेश कुमार, विनोद कुमार, बोवी शर्मा, लखवीर सिंह, गौरी कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here