24 लाख रुपए की लागत से सैंट फरीद स्कूल के सामने गलियों का किया जा रहा है निर्माण : कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि आधारभूत ढांचे को और मजबूत बनाना पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है, जिसके अंतर्गत लगातार प्रदेश में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वे सैंट फरीद स्कूल के सामने वार्ड नंबर आठ में गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि करीब 24 लाख रुपए की लागत से इलाके की गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर शहर में सीवरेज व वाटर सप्लाई का 100 प्रतिशत कार्य मुकम्मल करने के बाद अब गलियों व सडक़ों के निर्माण कार्य को शुरु किया गया है। इसके अलावा जहां हर वर्ग की जरुरत को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रोजैक्ट चलाए जा रहे हैं वहीं कई अन्य प्रोजैक्ट जल्द ही शुरु भी किए जाएंगे।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि लोगों की मांग के अनुसार ही विभिन्न वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में होशियारपुर वासियों की सभी मांगों को पहल के आधार पर हल कर दिया जाएगा। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सुरेश कुमार, जगीर सिंह, परमजीत कौर, बख्शीश कौर, कैप्टन कर्म चंद, सुरिंदर पाल सिद्धू, दीपक पुरी, एडवोकेट पवित्तर पाल सिंह, तेजा राम गंगड़, एक्सियन हरप्रीत सिंह, एस.डी.ओ. शांति स्वरुप, परमजीत सिंह, सरवन कुमार, केसर सिंह, जोगिंदर पाल, बलबीर कौर, गुरमेल कौर, इंदू बाला आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here