संघर्ष कमेटी ने जालंधर रोड की टूटी सडक़ को लेकर लगाया धरना, कानूनी नोटिस के बावजूद नहीं जागा नगर निगम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी व लोकल बॉडी सैल के जिला प्रधान कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में जालन्धर रोड की टूटी हुई सडक़ को लेकर जालंधर रोड पर धरना दिया गया। कर्मवीर बाली ने कहा कि कानूनी नोटिस के बादजूद भी नगर निगम नहीं जागा। इस लिए नगर निगम को कुंभकर्णी नींद से जगाने के लिए यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है तथा पंजाब सरकार का पुतला फूंका प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होने आगे कहा कि जिस तरह अर्जुन को वृक्ष पर तोता नजऱ आ रहा था उसी तरह मन्त्री को मेयर की कुर्सी नजऱ आ रही है तथा बिकास के नाम नाम पर लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है। जिन सडक़ों की नगर निगम ने इंटर लॉकिंग टाईलस लगा कर मुरम्त की थी उन्हे उखाड़ा जा रहा है बाद में मिट्टी मिला गटखा डाल कर लोगों को परेशान किया जा रहा है।

Advertisements

आज मुख्यमंत्री के नाम एक मांग पत्र दिया गया जिसमें अधूरे काम पूरे करने की अपील की गई। कर्मवीर बाली ने आगे कहा की अरोड़ा साहिब पंजाब के कैविनेट मन्त्री हैं, लेकिन यह तो होशियारपुर के मन्त्री बन कर रह गये हैं। उन्होने कहा कि जिनसे पैचअप वर्क नहीं हो रहा वो सडक़ें कैसे बनायेंगे जैसा करके जनता को परेशान किया जा रहा है जिससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है और जनता का सरकार से मोहभंग हो रहा है। ठेके मनमर्जी से अलाट करके बाहर के ठेकेदारों को दिये जा रहे है। शहर को अहमद शाह अबदाली वन कर लूटा जा रहा है जो जनता के दिये खून पसीने के टैक्स पर डाका डाला जा रहा है।

इसकी जांच विजिलैंस से करवाई जाये। इस अवसर पर पूर्व पार्षद व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, मास्टर कृष्ण कुमार, कुलदीप सिंह, मनवीर सिंह, नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, नीरज शर्मा, अशोक कुमार, रुस्तम, पाठक अवधेश, दिआल सिंह, नीटा सिंह, प्रवीण बाली, बलवीर कौर अजय शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here