अहमद पटेल के निधन से पार्टी को कभी न पूरी होने वाली क्षति हुई है: डा. नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं 3 बार के लोकसभा सांसद तथा 5 बार के राज्य सभा सदस्य रहे अहमद पटेल का निधन पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके जाने से पार्टी को जो नुकसान हुआ है वे कभी पूरा नहीं हो सकता। उनके निधन पर आज सारी कांग्रेस पार्टी शोक की लहर में डूब गई है तथा होशियारपुर कांग्रेस भी अपने कर्मठ नेता के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करती है।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा ने अहमद पटेल के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी की रीढ़ थे तथा उनके अनुभव एवं परिश्रम से पार्टी ने काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। डा. नंदा ने समूह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से अहमद पटेल को श्रद्धा के पुष्प भेंट करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इनके आदर्शों और सिद्धांतों पर चलते हुए और भी तरक्की करेगी तथा पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के ऐसे ईमानदार एवं कर्मठ नेताओं को अपना आदर्श मानती है तथा उनकी तरह ही पार्टी को जीवन समर्पित करते हुए कार्य कर रहा है तथा करता रहेगा।

डा. नंदा ने कहा कि अहमद पटेल जैसे नेता कम ही पैदा होते हैं, जो पार्टी के साथ-साथ देश एवं समाज में मिसाल पैदा करके अपने जीवन को जनता को समर्पित कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here