रायल जिम क्लब ने डा. घई को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रायल जिम क्लब कमालपुर ने क्लब के डायरैक्टर नरेश कोच की अध्यक्षता में डा. रमन घई को प्रदेश भाजपा स्पोटर््स सैल का अध्यक्ष बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए सम्मानित समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए डा. घई ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने जो उन्हें पार्टी के साथ खिलाडिय़ों को जोडऩे की जिम्मेदारी दी है वह इसे पूरी मेहनत व लगन से पूरी करेंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि पंजाब के समूह नौजवान व उभरते हुए खिलाडिय़ों को केन्द्र सरकार के द्वारा खिलाडिय़ों के लिए बनाई गई राष्ट्रीय खेल नीति से जोड़ा जाए तथा पंजाब के खिलाडिय़ों को इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रदेश में कांग्रेस के राज्य में नशे का बोलवाला है , खिलाडिय़ों को लेकर प्रदेश के युवाओं को इसके प्रति जागृत करना ही उनकी पहल होगी। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही प्रदेश के प्रत्येक जिले में जाकर ज्यादा से ज्यादा युवाओं से मुलाकात करेंगे तथा उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा खिलाडिय़ों के लिए बनाई गई योजनाओं की जानकारी देंगे।

इस अवसर पर अकादमी के डायरैक्टर नरेश कोच के अलावा एडवोकेट नवजिंदर बेदी, मनोज शर्मा, कमल, अमृत, रिक्की, गुरजीत, अमन कुमार, शिवा, जसवीर सिंह, विजय, अमृत संगा, टोनू, नीरज हंस, गिट्टा बिल्ला, तनमेय सैनी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here