नाइस कंप्यूटर में रही दीपोत्सव प्रतियोगिताओं की धूम, होशियारपुर, चब्बेवाल के विजेताओं को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले 30 सालों से होशियारपुर में सर्वश्रेष्ठ कंप्यूटर शिक्षा व प्लेसमेंट सुविधा के साथ-साथ यूथ ऐम्पावरमैंट के विभिन्न प्रयासों में गुणवत्ता के लिए जाना माना नाम नाईस कंपयूटरज़ का है। लॉकडाउन के दौरान जहां विद्यार्थियों के लिए ऑनलाईन ट्रेनिंग उपलब्ध कराई गई, वहीं नाईस मांईड मेंटर, कैरियर काउन्सलर व साईकॉलोजिस्ट स्वीन सैनी द्वारा मेंटल हेल्थ से जुड़ी सेवाओं के लिये अनथक प्रयास जारी रहे। संस्थान के खुलते ही विभिन्न गतिविधियों का सिलसिला भी गतिषील हो गया जिसमें हर साल की तरह होषियारपुर व चब्बेवाल संस्थानों में नाईस दीपोत्सव मेले का आयोजन किया गया।

Advertisements

सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी ने बताया कि कोविड के बचाव के लिये ज़रूरी हिदायतों को ध्यान में रखते हुये हर बैच में कल्चरल इवेंटस के अलावा मेंहदी, रंगोली एवं क्रिएटिव आर्टस के कम्पीटीशन रखे गए। सारी टीम के प्रेरक मार्गदर्शन में दोनों संस्थानों के विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक इन सभी प्रतियोगिताओं में भाग लिया। उन्होंने बताया कि सभी श्रेणियों में कम्पीटीषन इतना था कि विजेताओं का निर्णय बहुत जटिल रहा।

गत दिवस मैनेजमेंट व टीम लीडर मिथुन ठाकुर व संदीप कुमार की अध्यक्षता में दोनों संस्थानों में सभी विजेताओं के लिए पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी ने युवाओं को संबोधित करते हुये ग्लोबल स्तर पर हो रहे बदलाव व चुनौतियों के बारे में जागरूक किया व कैरियर के साथ मेंटल हेल्थ पर संजीदगी से काम करने को प्रेरित किया। सेंटर संचालिका स्वीन सैनी ने सभी विजेताओं को बधाई दी और कला मंथन की उद्घोषणा करते हुये नए साल का पुरज़ोर जोश व नई उम्मीद के साथ स्वागत करने के लिये सभी को उत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here