हाजीपुर में लगे रोजगार मेले में 134 नौजवानों का विभिन्न कंपनियों ने किया मौके पर चयन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि पंजाब सरकार के घर -घर रोजगार अभियान के अंतर्गत 7वें मैगा रोजगार मेलों की कड़ी में बी.डी.पी.ओ कार्यालय हाजीपुर में रोजगार मेला सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में नौजवानों में 184 जरुरतमंद प्रार्थियों ने लिया, जिनमें से 134 प्रार्थियों का मौके पर ही चयन हो गया। विभिन्न कंपनियों की ओर से चुने गए प्रार्थियों को विधायक मुकेरियां इंदू बाला ने नियुक्ति पत्र सौंपे और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि रोजगार मेले में नामी कंपनियां जिनमें वर्मा मोटर, ओरेन, एस.बी.आई लाइफ इंश्योरेंस, पी.एन.बी, एल.आई.सी, अजाइल हर्बल, मार्डन आटोमेटिव आदि शामिल हुए। उन्होंने बताया कि 19 अप्रैल को जिला रोजगार ब्यूरो, एम.एस.डी.सी ईमारत, सरकारी आई.टी.आई, होशियारपुर में रोजगार मेला लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में एयरटैल पेमेंट बैंक, फोन पे, ल्यूमिनस, हैवलज, डाइकेन, ई.जी डे, विशाल मैगा मार्ट, बिग बाजार, माइक्रोटैक आदि कंपनियों की ओर से 2000 पदों के लिए नियुक्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि दसवीं, बारहवीं, डिप्लोमा होल्डर व ग्रेजुएट इस रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। उन्होंने अधिक से अधिक नौजवानों को इस रोजगार मेले में भाग लेने की अपील की।

जिला रोजगार सृजन, कौशल विकास व प्रशिक्षण अधिकारी गुरमेल सिंह ने कहा कि जरुरतमंद नौजवान मैगा रोजगार मेलों में भाग लेने के लिए श्चद्दह्म्द्मड्डद्व.ष्शद्व पर जाकर नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं व इन रोजगार मेलों की अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के फेसबुक पेज डीबीईई होशियारपुर या कार्यालय के हैल्प लाइन नंबर 62801-97708 से भी प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here