नरेश डडवाल सर्वसम्मति से कंडी डेवेल्पमैंट फ्रंट के प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कंडी क्षेत्र के गणमान्य लोगों की एक बैठक ठाकुर बसंत सिंह की अध्यक्षता में गांव फतेहपुर स्थित बाल वाटिका स्कूल में संपन्न हुई। इस मौके पर कंडी क्षेत्र की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया और उपस्थिति ने समस्याओं के हल के लिए एक संगठन बनाने का फैसला लिया।

Advertisements

जिसके तहत कंडी डेवेल्पमैंट फ्रंट का गठन किया गया। इस मौके पर सभी ने सर्वसम्मति से नरेश डडवाल को प्रधान नियुक्त किया और अन्य पदाधिकारियों में ठाकुर बसंत सिंह को उपाध्यक्ष, अरुण को महासचिव, पूरण चंद को सचिव, नवदीप शर्मा को कोषाध्यक्ष, सुरिंदर सिंह मीडिया इंचार्ज, ठाकुर पुरुषोत्तम सिंह व विजय कुमार को सलाहकार की जिम्मेदारी सौंपी गई। कमेटी का कार्यकाल 6 माह का होगा।

इस दौरान बैठक में सरकार से बिजली की सप्लाई को निरंतर करने तथा वाटर सप्लाई को सुचारु चलाने के लिए बिजली न होने की सूरत में प्रत्येक वाटर सप्लाई पर जेनरेटर का प्रबंध किए जाने की मांग की गई ताकि हर परिवार को समय पर पीने वाले पानी की सप्लाई मिल सके। इसके अलावा माई भागो योजना के तहत होनहार बेटियों को डिफैंस में जाने के लिए शिक्षा देने के प्रयास किए जाएं। नवनियुक्त प्रधान नरेश डडवाल ने बताया कि फ्रंट की अगली बैठक शिव मंदिर राजपुर में दोपहर 12 बजे होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here