संघर्ष कमेटी ने जालंधर रोड बनवाने हेतु एडीसी को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी के कार्यकत्र्ताओं ने आज जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में ए.डी.सी. व प्रशासक नगर निगम अमित पंचाल से मुलाकात करके जालन्धर रोड की सडक़ों के बारे में जानकारी दी और मैमोरैंडम दिया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि जालन्धर रोड पर जि़ले का सरकारी हस्पताल और मरीज़ों के कारण अभिभावकों की आवाजाई दिन रात रहती है।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि एक साल से ज्यादा का समय हो गया है संघर्ष कमेटी की ओर से सडक़ों पर गड्ढो को भरने व सडक़ बनाने को लेकर संघर्ष करते हुये जिसकी वजह से दो महीने पहले ही नगर निगम ने इंटरलॉक टाईले लगाकर मुरम्मत कर दी थी परन्तु कैबिनेट मऩ्त्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा गत दिनों 42 लाख रूपए से प्रभात चौंक से कमालपुर तक सडक़ बनाने का उद्घाटन किया था बाद में सभी टाईलें उखाड़ कर सडक़ पर मिट्टी मिला गटका डाल दिया गया। कई दिन बीत गये हैं सडक़ नहीं बनी। हैरानी इस बात की होती है जब कोई प्लानिंग नहीं होती तो बनी सडक़ें को क्यों उखाड़ा जा रहा है, यह जनता से अन्याय है और जनता को आवाज़ उठाने की सज़ा दी जा रही है।

सडक़ पर बिखरा गटका राहगीरों को घायल कर रहा है और दुकानदारों के शीशे तोड़ रहा है और किसी भी समय कोई बुरा हादसा हो सकता है। कर्मवीर बाली ने कहा कि सडक़ को तुरन्त बनाया जाये। गौर से बात सुनने के बाद एस.सी. साहिब को जांच के आदेश देते हुये ए.डी.सी. साहिब ने सडक़ बनाने का भरोसा दिया। कर्मवीर बाली ने कहा कि संघर्ष कमेटी 4 दिसम्बर से सडक़ बनने तक अपना आन्दोलन आरम्भ करेगी जिसकी जि़म्मेदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, कृपाल सिंह, भजन सिंह, देव कुमार, सुरजीत सैनी आदि हाजिऱ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here