“आप” नेता बब्बा साथियों सहित कांग्रेस में शामिल, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से शहर के विकास को लेकर अपनाई गई नीतियों और उनके द्वारा शुरु करवाए प्रोजैक्टों से प्रभावित होकर जहां अकाली दल और भाजपा के नेता बड़े स्तर पर अपनी-अपनी पार्टी छोडक़र कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर भी इसका विशेष प्रभाव देखने को मिल रहा है। आम आदमी पार्टी को आज उस समय जोरदार झटका लगा जब आप नेता संजीव कुमार बब्बा (पूर्व प्रधान टैंपो यूनियन, आप) साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस में शामिल होने पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने उनका स्वागत किया और उन्हें पार्टी में उचित मान सम्मान दिए जाने की बात कही। इस मौके पर बब्बा के साथ हेमंत कुमार, सौरभ बेरी, अंकुश शर्मा, नरेश कुमार, पवित्र सिंह, राहुल अरोड़ा, सतनाम सिंह, रणजीत सिंह, बोनी, वंश, जस्सू, निर्मला देवी, बिंदिया कल्याण, बिमला देवी, परवीन शर्मा, सुमन लत्ता, अनु, माधुरी गुप्ता तथा कृति ने भी कांग्रेस का दामन थामा।

Advertisements

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस धर्म एवं जाति की राजनीति से उठकर सदैव विकास को प्राथमिकता देती रही है तथा मौजूदा समय में भी कांग्रेस की विकास की नीतियों का जनता पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां अन्य पार्टियां भेदभाव एवं धर्म और जाति अधारित राजनीति करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को नहीं पूछतीं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस में कार्यकर्ता को पूरा मान दिया जाता है तथा विकास ही एकमात्र लक्ष्य होता है। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले बब्बा व उनके समस्त साथियों को कांग्रेस की मजबूती के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी।

इस मौके पर बब्बा ने कहा कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा की तरफ से विकास की नीतियों पर कार्य किया जा रहा है, जिसका आम जनता को काफी लाभ मिल रहा है। होशियारपुर के बहुत सारे विकास कार्य लंबे समय से अधूरे पड़े थे तथा कई तो शुरु ही नहीं हो पा रहे थे। लेकिन श्री अरोड़ा ने दूरगामी सोच की परिणाम देते हुए विकास कार्य करवाकर जनता के लिए विकास की नई राहें खोली हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे तथा उनके साथी कांग्रेस की सच्चे सिपाही के तौर पर कार्य करते हुए उन्हें सौंपी जाने वाली हर जिम्मेदारी को पूरा करेंगे।

इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व पंजाब उद्योग विकास कारपोरेशन के वरिष्ठ उपचेयरमैन ब्रह्मशंकर जिम्पा के साथ राजेश सैनी, पवन सैनी, अशोक पिंटा, चेतन सिंह, रमन सैनी, विनोद बावा, जसवीर सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here