शिवसेना बाल ठाकरे किसान आंदोलन का पूर्ण तौर पर करती है समर्थन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे की तरफ से एक अहम बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में पार्टी के ऊपर से लेकर नीचे तक के सभी ओहदेदार शामिल हुए। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि पिछले काफी समय से अंदरूनी मतभेद के कारण पार्टी के सदस्य अलग-अलग रुपों में बंट चुके थे पर आज सब ने यह निर्णय लिया है कि आज से सभी अंदरूनी मतभेद खत्म किए जाते हैं ताकि शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी को जालंधर और पूरे पंजाब में और मजबूत किया जा सके एवं सब शिवसेना बाल ठाकरे के लिए एकजुट होकर कार्य करेंगे और इसकी शुरुआत वार्ड से की जाएगी।

Advertisements

वार्ड प्रधान नियुक्त किए जाएंगे और वार्ड प्रधान की जिम्मेदारी होगी कि वह पार्टी की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाएं और इसके बाद ब्लॉक के लिए कार्य किए जाएंगे, जिससे कि जालंधर में पार्टी को मजबूती मिल सके और बहुत जल्द नई नियुक्तियां की जाएंगी। वही इस बैठक में किसान आंदोलन को लेकर भी चर्चा की गई। सदस्यों ने कहा कि हम किसान आंदोलन का पूर्ण रूप से समर्थन करते हैं पर कुछ लोग इस आंदोलन में आकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। ऐसे लोगों का आंदोलन में आना किसान नेता वर्जित करें और किसी के भी धर्मजात पर बोलने की इजाजत न दी जाए।

इस मौके पर काला बाबा, कपिल वर्मा, आशीष अरोड़ा, दिनेश कपूर, रोहित जोशी, प्रेस बाघा, जितेंद्र सहदेव, वरिंदर, मनदीप सिंह, गुरप्रीत गोपी, सुरेंद्र रावत, मुकेश सयाल, राजा, गोरव लूथरा, रोहित, राहुल आदि आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here