कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कोतवाली बाजार में जमा होते पानी की समस्या के जल्द हल का दिया आश्वासन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कोतवाली बाजार में बरसातों के दौरान जमा होते पानी की गंभीर समस्या का जल्द हल करने का भरोसा देते हुये कहा कि पंजाब सरकार शहर के घंटा घर चैंक के क्षेत्र की लम्बे समय से चली आ रही इस परेशानी को प्राथमिकता के आधार पर हल करेगी।

Advertisements

सुंदर शाम अरोड़ा की रिहायश पर मिलने आए कोतवाली बाजार की दुकानदारों के प्रतिनिधिमंडल की समस्या सुनने के उपरांत उद्योग मंत्री ने कहा कि बरसातों के दौरान जमा होते पानी न सिर्फ दुकानदारों बल्कि अलग -अलग क्षेत्रों से आने वाले लोगों के लिए भी परेशानी का कारण बनता है जिसका जल्द से जल्द हल यकीनी बनाया जायेगा। उन्होंने दुकानदारों के साथ बातचीत करते हुये कहा कि वह इस सम्बन्धी जल्द ही प्रोजैक्ट को शुरू करवा कर आने वाले समय में इस समस्या का पक्का हल निकालेंगे जिससे दुकानदार और उनका कारोबार प्रभावित न हो सके। मंत्री की तरफ से समस्या के हल का भरोसा देने के लिए दुकानदारों ने पंजाब सरकार और उद्योग मंत्री का धन्यवाद किया।

इस मौके दूसरों के अलावा केवल कृष्ण वर्मा, जोगिन्द्र पाल मरवाहा, सुरिन्दर वर्मा, रवीन्द्र वर्मा, रजिन्दर मल्होत्रा, नरोतम शर्मा, रमेश कुमार, सुनील जैन, विजय अग्रवाल, दिनेश जैन, सुनीश जैन, गुलशन राय, सतीश जैन, हैपी सूद, संजीव वर्मा, रजेश गुप्ता, मुनीश वैद्य, गौरव नैय्यर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here