कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने अमृत नगर वैलफेयर सोसायटी को सौंपा 1 लाख रुपए का चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में विकास कार्यों की रफ़्तार को तेज़ करवाते हुए उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य में बेमिसाल विकास के लिए वचनबद्ध है और विकास कार्यों के लिए ग्रांटों की कोई कमी नहीं।

Advertisements

स्थानीय वार्ड नंबर 2 की अमृत नगर वैलफेयर सोसायटी को इलाके में बैठने वाले बैंचों, साफ़-सफ़ाई और पौधों की रक्षा के लिए जंगले लगाने के लिए एक लाख रुपए का चैक सौंपते हुए सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के अंदर विकास कार्य पूरी तेज़ी से चल रहे हैं और इनके मुकम्मल होने से सभी वॉर्डों का रूप निखर जाएगा। उन्होंने कहा कि अलग-अलग वार्डों में निवासियों की सुविधा के मुताबिक विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जिससे शहर के प्राथमिक बुनियादी ढांचे को मज़बूती मिल रही है।

उन्होंने बताया कि लगभग सभी वार्डों में ज़रूरी स्थानों पर गलियों आदि बनवाने के साथ-साथ सिवरेज और वॉटर सप्लाई, बस क्यू शेल्टर और शहर में कई मुख्य स्थानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाए गए, जिससे लोगों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं यकीनी बनाईं जा सकें। इस मौके पर अन्यों के अलावा लवकेश ओहरी, प्रवेश कुमार वर्मा, रजिन्दर रत्न, अशोक कुमार, जनक राज, ओम प्रकाश ओहरी, रजेश शर्मा, सुखदेव सिंह, सतीश कुमार, जीवन लता, सुरिन्दर कौर, बचन कौर, सुदर्शन देवी, प्रेम लता आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here