किसानों की आढ़ में देश विरोधी संगठनों का नहीं किया जाएगा समर्थन: बंटी जोगी

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना टकसाली के राष्ट्रीय युवा चेयरमैन बंटी जोगी की ओर से एक प्रेस वार्ता की गई। जिसमें जोगी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले माता रानी चौंक के पास से जा रही गाड़ी जो किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही थी। जिसपर हिंदू समाज की आराध्या गौ माता के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग किया गया था। जिसको हिंदू समाज कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

Advertisements

बंटी जोगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम किसान आंदोलन की कदर करते हैं और दिल से सलाम करते हैं। लेकिन हम यह भी बर्दाश्त नहीं करेंगें की कोई हमारे समाज के खिलाफ अभद्र शब्दावली का प्रयोग करे। उन्होंने कहा कि वह स्थानीय प्रशाशन से पूछना चाहते हैं कि एक तरफ गाड़ी पर लिखी शब्दावली जिसपर साफ साफ शब्दों में हिंदू धर्म का अपमान किया गया है बजाए उन लोगों पर कार्रवाई करने के हमारे हिंदू समाज के नेता बैनी मिनहास पर मामला दर्ज करना कहां का इंसाफ है। जबकि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों पर मामला दर्ज किया जाए।

बंटी जोगी ने कहा की अब तो साफ हो गया है कि मुकेरियां प्रशाशन हिंदू समाज के हक में नहीं है। उन्होंने कहा कि जब-जब हिंदू समाज अपनी आवाज उठाएगा तब तब प्रशाशन उनकी आवाज को दबाने की कोशिश करेगा। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन मिनहास पर दर्ज मामला रद्द न किया तो वह मजबूरन सडक़ों पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here