अरोड़ा ने श्री गुरु रविदास धर्मशाला सोसायटी को सौंपा 2 लाख रुपए के अनुदान का चैक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 32 की श्री गुरु रविदास धर्मशाला सोसायटी को 2 लाख रुपए के अनुदान का चैक सौंपते हुये कहा कि समाज भलाई और विकास कामों में सक्रिय सोसायटियों, सभायों और संस्थाओं की हर संभव मदद के लिए पंजाब सरकार हमेशा वचनबद्ध है।

Advertisements

सोसायटी के अधिकारियों को चैक देने के समय पर उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार गैर-सरकारी संस्थाओं, सोसायटियों आदि को समय -समय पर अपेक्षित सहायता प्रदान करती रहती है और समाज भलाई के कामों के लिए भविष्य में भी सरकार की तरफ से हर बनती मदद करते हुये समाज के एकसमान विकास को यकीनी बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि श्री गुरु रविदास धर्मशाला सोसायटी को दिया जा रहा अनुदान जरुरी कामों पर खर्च की जायेगा।

इस मौके पर दूसरों के इलावा इम्परूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पूर्व काऊंसलर सुदर्शन धीर, मनमोहन सिंह तुली, भुपिन्दर सिंह, राज कुमार, दीपक शारदा, मीनाक्षी शारदा, सोहन लाल, बिंदू शर्मा, अमरीक सिंह, विजय कुमार, दर्शन, जसविन्दर, अश्वनी, रमित बजाज, सोनू सैनी, नीतू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here