पाकिस्तान द्वारा बालाकोट मामले में सच कबूलने पर राहुल गांधी देश से मांगे माफी: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, जिला अध्य्क्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, प्रदेश पंचायती राज सेल अध्य्क्ष विजय पठानिया, महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, जिला उपाध्य्क्ष कुलवंत कौर, सुरेश भाटिया, सतीश बावा, रमेश ठाकुर आदि ने संयुक्त तौर पर कहा कि पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक आगा हिलाली ने आज खुद माना है कि 26 जनवरी,2019 को बालाकोट पर भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक में 300 आतंकी मारे गए।

Advertisements

पाकिस्तान द्वारा आज इस कबूलनामे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश के साथ-साथ भारतीय सेना से सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए। जिनकी पार्टी के नेता और उनके विश्वासपात्र सैम पित्रोदा ने जिस तरह उस समय भारतीय वायुसेना के शौर्य, पराकर्म और देशभक्ति पर सवाल खड़े किये थे। उससे कांग्रेस की भारत विरोधी मानसिकता जगजाहिर हुई थी। बालाकोट एयर स्ट्राइक के समय भारतीय सेना का मनोबल तोडऩे की घटिया हरकत जिस तरह राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेताओं ने की है, उससे देश की राष्ट्रीय अस्मिता को ठेस पहुंची थी। भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए इस स्तर की गन्दी राजनीति करती है कि भारत की पराक्रमी सेना पर अर्नगल आरोप लगाए। अब राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेसी नेताओं को सार्वजनिक रूप से देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

भाजपा नेताओं ने कहा कि जनता अब ऐसे देश के गद्दारों को पहचानने लग गई है। देश को अंदर से खोखला करने की जो चाल कांग्रेस चल रही है,उसे किसी सूरत में भाजपा कामयाब नहीं होने देगी।भाजपा के लिए सदैव राष्ट्र हित सर्वोपरि है और हमेशा भारतीय सेना के साथ खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here