वार्ड-4 से आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर अशोक शर्मा ने भी बजाया बिगुल, कई चेहरे मुरझाये

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर-4 से निगम चुनाव मैदान में उतरे इच्छुक उम्मीदवारों की उम्मीदों पर आज उस समय पानी फिरता दिखाई दिया, जब गौतम नगर डेवेल्पमैंट सोसायटी के प्रधान अशोक शर्मा ने भी आज़ाद चुनाव लडऩे की घोषणा कर दी तथा अंदर खाते वह पिछले कई दिनों से इसकी तैयारियों में जुटे हुए थे। गौरतलब है कि अशोक शर्मा जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी भी निभा रहे थे तथा पिछले लंबे अर्से से कांग्रेस से जुड़े हुए थे।

Advertisements

लेकिन इन चुनावों में टिकट किसी दूसरे प्रत्याशी को दिए जाने के चलते उन्हें तथा उनके करीबियों को इस बात का दुख अंदर ही अंदर सताये जा रहा था। “द स्टैलर न्यूज़” के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वार्ड निवासियों की मांग पर उन्होंने अपना मन पक्का कर लिया है तथा वह चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने जरुर उतरेंगे।

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि अशोक शर्मा द्वारा चुमाव लडऩे की घोषणा किए जाने से उन प्रत्याशियों के चेहरे मुरझाने शुरु हो गए हैं जो यह सोच रहे थे कि अशोक शर्मा उनके लिए वोटों को पक्का करने में जुटे हैं। लेकिन आज उनके द्वारा यह घोषणा किए जाने से वार्ड 4 की सियासत में भूचाल सा प्रतीत हो रहा है तथा अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि ऊंट किस करवट बैठता है तथा किसकी जड़ों में??

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here