पर्यटन हब के रूप में निर्वाचन क्षेत्र का विकास करेगे: डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल ने घोषणा की कि उनका प्रयास होशियारपुर निर्वाचन क्षेत्र को पर्यटन हब के रूप में विकसित करने का होगा। जिसके साथ निर्वाचन क्षेत्र की तस्वीर बदल जाएगी और आर्थिक विकास होगा। होशियारपुर में एक बैठक में भाग लेने के दौरान आज लोगों के साथ साझा क रते कहा कि हमारा होशियारपुर वह भूमि है जहां आध्यात्मिक पर्यटन को बढ़ावा दिया जा सकता है जिसके विदेशों में बहुत सारा क्रेज है जहां होशियारपुर के ऐतिहासिक स्थानों को पुनर्जीवित किया जाएगा।

Advertisements

इसके साथ साथ वह राष्ट्रीय स्तर पर यहां की हस्तकलां को बढ़ावा देने की कोशिश करेंगे। कंडी क्षेत्र विशेष रूप से बांध को पर्यटन केंद्रों में विकसित राज्य को सुंदर बनाया जाएगा और हमारी अर्थव्यवस्था बेहतर होगी। डा. राज कुमार के इन विचारों पर टिप्पणी करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा ने लोगों से अपील की कि वे ऐसे मेहनती नेता के लिए मतदान करें और वोट दें, जो इस तरह की दूर की सोच रखते हैं और निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए योजना बनाते हैं।

हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम एक साथ मिलकर राज्य और कांग्रेस के हाथ मजबूत करें और भाजपा के झूठे और कपटपूर्ण शब्दों के जाल में न फंसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here