जालंधर: डिप्टी कमिश्नर ने गणतंत्र दिवस की फुल ड्रैस रिहर्सल का निरीक्षण किया

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को स्थानीय गुरू गोबिन्द सिंह स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह के जश्न की फुल ड्रैस रिहर्सल का निरीक्षण किया। फुल ड्रैस रिहर्सल दौरान डिप्टी कमिश्नर ने राष्ट्रीय झंडा लहराने और परेड कमांडर युवा आईपीएस अधिकारी ज्योति यादव के नेतृत्व वाले प्रभावशाली मार्च पास्ट से सलामी ली ।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने इस महत्वपूर्ण समागम, जिस में सामाजिक सुरक्षा, महिला और बाल विकास मंत्री अरुणा चौधरी तिरंग लहराएंगी, की पुख़्ता तैयारियों संबंधी फोर्स और आधिकारियों को ज़रूरी आदेश दिए। थोरी ने इस मेगा समारोह को बेमिसाल तरीके से मनाने के लिए प्रशासन की दृढ़ वचनबद्धता की बात कही।  उन्होनें कहा कि समागम की तैयारियाँ पूरे ज़ोरों से चल रही है और यह यकीनी बनाने के लिए हर संभव प्रयत्न किया जायेगा कि इस शुभ दिन को पूरी देश भक्ति और राष्ट्रवादी जोश के साथ मनाया जाये।

डिप्टी कमिश्नर ने आगे कहा कि समागम सम्बन्धित आधिकारियों को डियूटीयां सौंपी गई है और डियूटी में किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जायेगी। उन्होनें बताया कि इस बार ज़िला स्तरीय 72वें गणतंत्र दिवस समारोह कोविड -19 महामारी के कारण सादे ढंग से मनाया जा रहा है। उन्होनें कहा कि सरकार के दिशा निरदेशों अनुसार इस बार भीड सीमित होगी और समागम सादे तरीके से मनाया जायेगा।

इस अवसर पर डीसीपी अरुण सैनी, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह, उपमंडल मैजिस्ट्रेट राहुल सिंधु और डा. जय इन्द्र सिंह, सहायक कमिश्नर हरदीप सिंह और कई लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here