कांग्रेस ने शाम चौरासी और हरियाना चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची की जारी

होशियारपुर/शाम चौरासी/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस पार्टी की तरफ से हलका शाम चौरासी के तहत शाम चौरासी एवं हरियाणा में होने वाले नगर कमेटियों के चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है।

Advertisements

हलका विधायक एवं इंचार्ज पवन कुमार आदिया ने बताया कि पार्टी की तरफ से शाम चौरासी के 9 वार्डों के लिए वार्ड 1 से हरभजन कौर, वार्ड 2 से अमित कुमार, वार्ड 3 से कुलविंदर कौर, वार्ड 4 से कुलजीत सिंह, वार्ड 5 से बलजिंदर कौर, वार्ड 6 से बलवीर सिंह, वार्ड 7 से जीवन ज्योति, वार्ड 8 से निर्मल कुमार तथा वार्ड 9 से सुरजीत को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

इसी प्रकार हरियाना नगर कमेटी के चुनाव में 11 वार्डों के लिए वार्ड नंबर 1 से सविता, वार्ड 2 से मानक, वार्ड 3 से रजनी, वार्ड 4 से सुनील कपिला, वार्ड 5 से मनी, वार्ड 6 से शशि कुमार, वार्ड 7 से पूजा कपिला, वार्ड 8 से इकबाल सिंह, वार्ड 9 से रचना, वार्ड 10 से गुरदेव कौर तथा वार्ड 11 से रमन कुमार रम्मा को चुनाव मैदान में उतारा गया है। विधायक आदिया ने कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज करेगी तथा इन कमेटियों में कांग्रेस का प्रधान मनोनित होकर जनता की सेवा करेगा। उन्होंने उम्मीदवारों तथा कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में जुट जाने का आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here