झूठ बेवजह दलील देता है, सत्य खुद अपना वकील होता है: अरुण डोगरा

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। अपने विधायक पद की शपथ लेने उपरांत हर पल कोशिश की है कि जब भी सोचूं निर्वाचन क्षेत्र के हित के बारे में सोचूं और जो भी करूं अपने निर्वाचन क्षेत्र के हित में करूं। उक्त विचार हलका दसूहा के विधायक अरूण डोगरा ने व्यक्त किए। उन्होंने अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों पर बयान देते हुए कहा कि अपने निर्वाचन क्षेत्र में करीब 1500 किसानों के कर्जा माफी हेतु 15.50 करोड़ रुपए का वितरण, 110 करोड़ की लागत से निर्वाचन क्षेत्र की लिंक रोड के मुरम्मत कार्य, बेट क्षेत्र में 2 करोड़ 35 लाख की लागत से गालोवाल के निर्माणाधीन पुल का कार्य, 9 करोड़ 80 लाख से दसूहा से मियानी सडक़ का निर्माण, 11 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन दसूहा से हाजीपुर रोड़ का कार्य, 6 करोड़ की लागत से दसूहा से संसारपुर को जाने वाले काम को मंजूरी जिसका काम आचार संहिता के समाप्त होते ही आरंभ हो जाएगा आदि की जानकारी दी।

Advertisements

दसूहा क्षेत्र में सरकारी कॉलेज को मंजूरी, निर्वाचन क्षेत्र में 12 करोड़ 60 लाख की लागत से 27 नए डीप बोर ट्यूबवेल और 9 पुराने बंद ट्यूबवेल की जगह नए ट्यूबवैल को स्थापित करने के काम को मंजूरी भी दी गई है। ब्लाक दसूहा के गांवों में 55 लाख की लागत से सोलर लाइट्स, समुदाय भवन और धर्मशालाओं के निर्माण कार्य को मंजूरी, करीब 3 करोड़ 58 लाख की लागत से आंगनबाड़ी सैंटर, सींचेवाल मॉडल पर तालाबों का निर्माण, खेल के मैदानों का निर्माण कार्य, बहुउद्देशीय समुदाय भवनों का निर्माण, सिर्फ और सिर्फ दसूहा ब्लॉक में 6 करोड़ की लागत से पीने के पानी की व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने हेतु अलग-अलग स्कीम का संचालन एवं इसके अलावा ब्लॉक तलवाड़ा, ब्लॉक हाजीपुर और ब्लॉक दसूहा के मेरे निर्वाचन क्षेत्र मे बेशुमार ऐसे काम है जो मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में दसूहा निर्वाचन क्षेत्र में विकास की मूंह बोलती तस्वीर है।

अंत में विधायक डोगरा ने जनता से अपील की कि एक इंसान और जनता का प्रतिनिधि होने के नाते उन्होंने हर सम्भव प्रयास किया है जिस से उनके क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास हो सके। बाकी “कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना”। उन्होंने कहा कि अपने विरोधी दलों को वह इतना ही सुझाव देंगें कि झूठ का कद कितना भी ऊंचा क्यूं न हो सत्य के मुक़ाबले छोटा ही होता है और अगर आप सही हैं तो कुछ भी साबित करने की कोशिश न करो, बस सही रहो गवाही वक्त ख़ुद देगा। इस अवसर पर नरिंदर टप्पू चेयरमैन मार्केट कमेटी, यौवन बस्सी, राकेश बस्सी, गोपाल सिंह पाल, बाऊ राम, गौरव भंडारी, राकेश ऋषि आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here